Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

गोरखपुर: खुफ‍िया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट, गोरखपुर में घुसे लश्‍कर के आतंकी.

गोरखपुर, नवनीत प्रकाश त्रिपाठी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहजिले गोरखपुर में आतंकियों के घुसने की खबर है। खुफ‍िया एजेंसियों ने पुलिस को इस संबंध में सूचना दी है। इस सूचना के बाद गोरखपुर के एसएसपी ने पुलिस विभाग के अफसरों को पत्र जारी कर अलर्ट किया है।

स्‍लीपिंग सेल के आतंकियों ने की लोगों से मुलाकात

खुफि‍या एजेंसियों की तरफ से इस संबंध में भेजे गए पत्र के मुताबिक लश्‍कर-ए-तैयबा के स्‍लीपिंग माड्यूल ने इस वर्ष मार्च में गोरखपुर सहित कई शहरों की रेकी की थी। आतं‍कियों द्वारा इस दौरान गोरखपुर में कई लोगों से मुलाकात की बात का उल्‍लेख भी खुफि‍या एजेंसियों ने पत्र में किया है।

एसएसपी ने लिखा पत्र

एजेंसियों से पत्र मिलने के बाद गोरखपुर के वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. सुनील गुप्‍ता ने सभी अपर पुलिस अधीक्षकों, पुलिस उपाधीक्षकों, जिले के सभी थानेदारों और स्‍थानीय अभिसूचना इकाई को सतर्क रहने का निर्देश दिया है। एसएसपी ने पुलिस अफसरों को संदिग्‍धों पर नजर रखने और लगातार जांच अभियान चलाने की हिदायत भी दी है।

Related posts

बलिया: डीएम-एसपी संग विधायक सुरेन्द्र सिंह ने जाना बाढ़ पीड़ितों का दर्द

Shani Mishra
6 years ago

क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता, चार दलितों की हत्या में फरार चल रहे आरोपी को किया गिरफ्तार, 2013 से फरार चल रहा था आरोपी मुर्तज़ा ,पचास हजार का इनामी है आरोपी, महज पाँच सौ रुपये के लिये की थी हत्याएं, पाकबड़ा थाना क्षेत्र के महलकपुर तिराहे से हुई गिरफ्तारी.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

पतंजलि निवेश को लेकर सीएम योगी से हुई बात: बाबा रामदेव

Kamal Tiwari
7 years ago
Exit mobile version