Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

जिले के प्रभारी मंत्री ने दिखाई स्वच्छता रथ को हरी झंडी

जिले के प्रभारी मंत्री ने दिखाई स्वच्छता रथ को हरी झंडी ,आज जनपद फतेहपुर के विकास भवन सभागार में वृहद स्वच्छता अभियान के तहत जिले के प्रभारी मंत्री ने कार्यक्रम में शिरकत की । जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, भाजपा के जिलाध्यक्ष समेत कई अधिकारियों ने कार्यक्रम में शामिल होकर जिले को स्वच्छ रखने का संकल्प लिया।

इसके बाद प्रभारी मंत्री समेत सभी अधिकारियों ने स्वच्छता अभियान रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसी मौके पर प्रभारी मंत्री ने अपने क्षेत्र को स्वच्छ रखने वाले प्रधानों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया। जिले के प्रभारी मंत्री सत्यदेव पचौरी ने पत्रकारों से रूबरू होकर कहा कि सभी को स्वच्छता के बारे में जागरूक होना चाहिए। स्वच्छता के बारे में अधिक से अधिक लोगों को जानकारी होनी चाहिए और हर व्यक्ति को शौचालयों का उपयोग करना चाहिए। बाहर शौच नहीं जाना चाहिए। घरों, गावों, मोहल्लों  को साफ़ सुथरा रखना चाहिए। जिससे अपना प्रदेश अपना देश स्वच्छ बन सके।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Fatehpur News

Related posts

श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के नेवाजी बारी नहर के किनारे बीती रात टैक्टर ट्राली के चपेट मे आने से एक पांच वर्षीय बालक की दर्दनाक मौत हो गई।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

सपा के इस दिग्गज नेता को अखिलेश यादव ने पद से ‘हटाया’

Shashank
7 years ago

मुजफ्फरनगर: दूध कारोबारी की हत्या

UP ORG Desk
6 years ago
Exit mobile version