Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

तमंचे की नोंक पर पर महिला से गैंगरेप, दो युवकों पर घर मे घुसकर गैंगरेप करने का आरोप, गैंगरेप के दौरान महिला से की गई मारपीट, महिला को आयी गंभीर चोटें, पुलिस मामले की जाँच में जुटी, पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र की घटना।

तमंचे की नोंक पर पर महिला से गैंगरेप, दो युवकों पर घर मे घुसकर गैंगरेप करने का आरोप, गैंगरेप के दौरान महिला से की गई मारपीट, पुलिस मामले की जाँच में जुटी, पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र की घटना।

Related posts

ग्वालटोली योग टावर गीता गुप्ता गन शॉट मामला। नवीन मार्केट में बुटिक संचालिका गीता ने गैंगेस्टर से लिया था 1 लाख रुपया। रुपये वापस ना कर पाने पर गैंगेस्टर चांद कुरैशी उर्फ महताब आलम s/o अब्दुल कुद्दुस r/o अनवरगंज ने मारी गोली। संचालिका के दामाद दीप गुप्ता ने दर्ज कराया हत्या के प्रयास व रिवाल्वर लूटने का केस। चाँद पर अनवरगंज, बेकनगंज, चकेरी व कलक्टरगंज में है कई केस और गैंगेस्टर। एसपी वेस्ट की टीम ने अभियुक्त चाँद को किया गिरफ्तार, ग्वालटोली से भेजा जेल। गैंगेस्टर के खौफ के चलते बुटिक संचालिका के परिजनों ने कई घंटे बाद दी तहरीर।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

राम जेठमलानी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बताया ‘देश का भविष्य’!

Divyang Dixit
8 years ago

अयोध्या राम जन्मभूमि स्थाई सुरक्षा समिति की बैठक आज, मानस भवन में होगी बैठक, एडीजी सुरक्षा, आईजी सीआरपीएफ, आईजी पीएसी समेत कई उच्च अधिकारी बैठक में शामिल होंगे। विवादित परिसर की सुरक्षा को लेकर आ सकते हैं नए प्रस्ताव।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version