Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

दारोगा विनोद को एसएसपी ने किया सस्पेंड, SSP ऑफिस पर युवती के तेल डालने का मामला, रोहटा थाने में तैनात था दारोगा विनोद, SSP मंजिल सैनी ने जांच भी बैठाई, सीओ दौराला पंकज के खिलाफ जांच बैठाई, एसओ पल्लवपुरम दिलीप शर्मा पर भी जांच बैठाई, एसपी सिटी से मांगी 48 घंटे में जांच रिपोर्ट, आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने के आदेश।

दारोगा को SSP ने किया सस्पेंड, SSP ऑफिस पर युवती के तेल डालने का मामला, SSP मंजिल सैनी ने जांच भी बैठाई, आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने के आदेश।

Related posts

मोठ तहसील के जौरा गांव में ग्रामीणों में उस समय हड़कंप मच गया, जब गांव के बाहर जंगल में सुअर के लिए लगे खतका(फंदे) में एक तेंदुआ फंस गया, तेदुए की दहाड़ सुनकर ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया, जानकारी होने पर ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाकर मौके पर गए, वन विभाग की टीम सूचना के बाद भी मौके पर नहीं पहुंची, वहीं जिले के आलाधिकारियो ने तेंदुए के होने की सूचना को हल्के में लिया और कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं गया, फिलहाल भीड़ देखकर तेंदुआ जंगल की तरफ भाग गया है, वहीं गांव में पहली बार तेंदुआ दिखने के बाद ग्रामीण दहशत में है.

Ashutosh Srivastava
7 years ago

राजधानी में नो वेंडिंग जोन के लिए अभियान तेज़

UPORG DESK 1
6 years ago

सड़क पर ड्यूटी करने के बजाय आराम फरमाते दो होमगार्ड को कप्तान ने जमकर लगाई फटकार। उन्नाव शहर में लगने वाले जाम की समस्या को देखते हुए औचक निरीक्षण पर निकली थी एसपी पुष्पांजलि। आये दिन जाम की समस्या को देखते हुए एसपी ने डग्गामार वाहन और अतिक्रमण के खिलाफ चला रखा है विशेष अभियान। सुधार न होने पर कार्रवाई की कही बात। कोतवाली उन्नाव के बड़ा चौराहा का मामला।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version