Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

देहली गेट थाना क्षेत्र के पटेल नगर में हुई अजय उर्फ रिंकू की हत्या का मामला,पांचवां आरोपी गिरफ्तार, आरोपी का नाम अभिषेक उर्फ नेमु पंडित, एसओ देहली गेट विजय गुप्ता ने बच्चा पार्क चौराहे से गिरफ्तार किया हत्यारोपी.

देहली गेट थाना क्षेत्र के पटेल नगर में हुई अजय उर्फ रिंकू की हत्या का मामला, पांचवां आरोपी गिरफ्तार.

Related posts

बीएसपी सुप्रीमो मायावती का बयान- अपराध नियंत्रण में सरकार फेल, पैसा ना होने से विकास के काम रुके, यूपी में कानून-व्यवस्था खराब है, धन के कमी की बात पीएम ने की थी, पीएम ने यूपी के लिए कमी ना होने की बात कही थी, चुनाव में सिर्फ ये लोग वादा करते हैं, चुनाव के बाद सब कुछ भूल जाते हैं, धार्मिक काम में योगी का ज्यादा समय, काम करना ही असली धर्म है, ईमानदारी से काम नहीं कर रही सरकार, 2019 में बहुत हालत खराब हो जाएगी, विफलताओं पर सरकार आत्मचिंतन करे, सहयोगी दल ही आवाज उठा रहे हैं, अभी सभी लोग आवाज उठाएंगे, रोजगार का वादा किया था सरकार ने, सरकार में अंदर के लोग अब बोलेंगे.

Ashutosh Srivastava
7 years ago

सुल्तानपुर-केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल सुल्तानपुर पहुंची

kumar Rahul
7 years ago

दिल्ली लखनऊ 24 हाइवे पर तेज रफ्तार कार और लकड़ी से लदे टेक्टर ट्राली की जोरदार टक्कर। ट्रेक्टर के तीन टुकड़े हुए जबकि कार का बोनट टूटा। ट्रेक्टर चालक का हाथ टूटा जबकि कार चालक को मामूली चोटें। एसबीआई के शाखा प्रबंधक की कार से हुआ है यह हादसा कोतवाली सिविल लाइन पुलिस मौके पर

Desk
7 years ago
Exit mobile version