Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

दो नाबालिक दलित बच्चो को गॉव के दबंगो ने चोरी के इल्जाम में नग्न कर जमकर पीटा, पेट्रोल डाल कर दी जिंदा जलाने की धमकी, कुएं में लटकाया, नदी में डुबाने का किया प्रयास, नाबालिकों के प्राइवेट पार्ट सहित शरीर मे बेल्ड से कई जगह काटा, दलित नाबालिक कई दिनों ने थाना – कोतवाली के काट रहे है चक्कर, पुलिस मामले को दबाने में जुटी,गॉव के दबंगो के आगे हमीरपुर पुलिस हुई नतमस्तक,मामला थाना सुमेरपुर के भौरा गॉव का।

दो नाबालिक दलित बच्चो को गॉव के दबंगो ने चोरी के इल्जाम में नग्न कर जमकर पीटा, नाबालिकों के शरीर मे बेल्ड से कई जगह काटा, नाबालिक कई दिनों ने थाना-कोतवाली के काट रहे है चक्कर, थाना सुमेरपुर के भौरा गॉव का मामला।

Related posts

दो पक्षों में हुई मारपीट,आधा दर्जन घायल। गांव में ज़मीनी विवाद के चलते दो पक्षो में हुई मारपीट। पुलिस ने दोनों पक्षो के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज, इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत भुहेरा गांव का मामला।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

बहराइच: टेम्पो चालको ने प्राइवेट बसो में की तोड़फोड़, पांच घायल

Shani Mishra
6 years ago

कमिश्नरी सभागार में होगी आज सुबह 10 बजे से टीटी जेड की बैठक, सचिव पर्यावरण एवं वन सी के मिश्रा और अपर सचिव मेहता, व्यापारियों के साथ करेंगे मंथन, बैठक में एससी आयोग के अध्यक्ष सांसद प्रों रामशंकर कठेरिया भी होंगे शामिल.

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version