Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

नाबालिक लड़की को घर से उठाकर दबंगों ने एकांत जगह ले जाकर किया गैंगरेप, मौका पाकर नाबालिक लड़की भागकर घर पहुचीं, लालपुरा पुलिस पीड़ित लड़की को 4 घंटे थाने में बैठाए रही और नहीं किया मामला दर्ज, पीड़ित ने बताया कि 2016 में भी इन्हीं लोगों ने किया था गैंगरेप, पीड़िता के साथ हो रहा लगातार गैंगरेप नहीं मिल रहा है न्याय, 2016 में हुई गैंगरेप की घटना के बाद पीड़ित लड़की ने पढ़ाई भी छोड़ी, पीड़ित लड़की और उसका परिवार मोदी और योगी सरकार से लगा रहे न्याय की गुहार, मामला थाना लालपुरा के रूरीपारा गांव का।

नाबालिक लड़की को घर से उठाकर दबंगों ने एकांत जगह ले जाकर किया गैंगरेप, मौका पाकर नाबालिक लड़की भागकर घर पहुचीं, पुलिस पीड़ित लड़की को 4 घंटे थाने में बैठाए रही, नहीं किया मामला दर्ज।

Related posts

व्यापारी के स्कूटर की डिग्गी में रखे 3 लाख रुपए शातिर चोरों ने किए साफ, व्यापारी बैंक से रुपए निकालकर घर ले जा रहा था, व्यापारी को चकमा देकर चोर हुए फरार, देहात कोतवाली के काशीराम कॉलोनी के समीप का मामला.

Ashutosh Srivastava
7 years ago

ट्रेन में युवक का शव मिलने का मामला, हाथरस से दिल्ली तक चलने वाली एचएडी ट्रेन में मिला युवक का शव, ट्रेन में युवक का शव से रेलवे प्रशासन में मचा हड़कंप, सूचना पाकर पँहुची जीआरपी पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेने के बाद जांच जुटी। कोतवाली हाथरस जक्शन क्षेत्र के हाथरस जक्शन रेलवे स्टेशन का मामला।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पिता ने लगाई एसपी से न्याय की गुहार

Short News
6 years ago
Exit mobile version