Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म, पीड़िता के मां की तहरीर पर आरोपित प्रधान अख्तर खान के खिलाफ दुष्कर्म की संगीन धाराओं में मुकद्दमा दर्ज, आरोपित प्रधान पुलिस की गिरफ्त में, पुरन्दरपुर थानाक्षेत्र के ग्राम पंचायत परसौनी की घटना।

नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म, पीड़िता के मां की तहरीर पर आरोपित प्रधान के खिलाफ दुष्कर्म की संगीन धाराओं में मुकद्दमा दर्ज, आरोपित प्रधान पुलिस की गिरफ्त में, पुरन्दरपुर थानाक्षेत्र के ग्राम पंचायत परसौनी की घटना।

Related posts

जांच एजेंसियों से आतंकियों को बचाना देवबंद का मकसद: वसीम रिजवी

UP ORG DESK
6 years ago

रिक्शा चालक की हत्या करने वाला छात्र अपने पिता और दोस्त के साथ गिरफ्तार, लूट का विरोध कर रहे रिक्शा चालक की हत्या कर शव को फेंका था सड़क किनारे, हत्यारों से तमंचा कारतूस छुरी और लूटे रुपये बरामद, 9 दिन पहले रिक्शा चालक था गायब कल मिला था पुलिस को शव कोतवाली सिविल लाइन के रहने वाला था मृतक नंन्हे.

Ashutosh Srivastava
7 years ago

सीतापुर पुलिस का वीडियो आया सामने, घूस मांगते दिखे कोतवाली के दीवान, लहरपुर कोतवाली में तैनाती के दौरान घूस मांग रहा था ये दीवान, एफीडेविट के साथ मांगी 1 हज़ार रुपये घूस, लहरपुर कोतवाली में हो रही जमकर अवैध वसूली, लहरपुर कोतवाली प्रभारी ने कहा 27 जनवरी को इस दीवान की हो गयी 100 डायल में पोस्टिंग, लहरपुर कोतवाली में होती रही अवैध वसूली.

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version