Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

पुलिस अधीक्षक सुशील घुले के आदेश पर जिले में अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे अभियान में कोतवाली चंदपा पुलिस को मिली सफलता, कोतवाली चंदपा पुलिस ने तीन साल से फरार बीस हजार के इनामी अपराधी श्यामसुंदर पुत्र राजकुमार को मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर गिरफ्तार किया, पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने इनामी अपराधी का खुलासा करते हुए अपराधी को जेल भेजा।

कोतवाली चंदपा पुलिस ने 3 साल से फरार 20 हजार के इनामी बदमाश को मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर गिरफ्तार किया, पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने इनामी अपराधी का खुलासा करते हुए अपराधी को जेल भेजा।

Related posts

जैदपुर थाना के चंदौली गाव में आम की बाग में एक 25 वर्षीय युवक का मिला शव, नाक से खून निकल रहा है। हत्या की आशंका, सीओ सदर व जैदपुर पुलिस मौके पर।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

टैम्पों चालक की बेहरमी से पिटाई, टैम्पों से बाइक टच होने से टैम्पों चालक की पिटाई, बाइक सवार ने मामूली सी बात पर चालक को पीटा, ट्रैफिक पुलिस के सामने भीड़ ने चालक को पीटा, पब्लिक को पुलिस का नही रहा खौफ़, कोतवाली सदर के खातीखाना रोड़ का मामला

Ashutosh Srivastava
6 years ago

थाना रामगढ़ के बाईपास रोड पर सड़क हादसे में मौत के बाद भीड़ ने किया बाईपास रोड जाम हंगामा जारी, सूचना पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने बुझाने में जुटी।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version