Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव का सड़कों पर आलू फेंकने को लेकर बयान, ‘सरकार को बुरा नहीं मानना चाहिए’, ‘किसान आलू के चक्कर में बर्बाद हो गया’, ‘सरकार को आलू किसानों के बारे में सोचना चाहिए’, ‘मेरी सरकार में कभी आलू नही फेंका गया’ ‘जो कार्रवाई सरकार ने की है वह सही नहीं है’, शादी समारोह में शामिल होने आए थे शिवपाल।

पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव का सड़कों पर आलू फेंकने को लेकर बयान, सरकार को बुरा नहीं मानना चाहिए, किसान आलू के चक्कर में बर्बाद हो गया, सरकार को आलू किसानों के बारे में सोचना चाहिए

Related posts

प्राविधिक शिक्षा विभाग के ब्रांड एम्बेसडर को किया गया सम्मानित!

Kamal Tiwari
7 years ago

फ़िल्म पद्मावत का नहीं थम रहा विरोध, फ़िल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली का सर कलम करने पर रखा इनाम, सर कलम करने वाले को 51 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा, ब्रज मण्डल क्षत्रिय राजपूत महासभा ने की घोषणा, मथुरा के किशी भी सिनेमा घर मे नहीं हुई फ़िल्म पद्मवात की स्क्रीनिंग।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

जन सुविधा केंद्र में घुसकर दबंगों ने, जमकर मचाया तांडव, जन सुविधा केंद्र में काम करने वाले युवक की लाठी डंडो से की गई बेरहमी से पिटाई। मारपीट का वीडियो शोशल मीडिया पर हुआ वायरल। मामूली विवाद बताया जा रहा है, लाइव तांडव का कारण। बुलन्दशहर के अनूपशहर नगर वबस्तरगंज स्तिथ जन सुविधा केंद्र का बताया जा रहा है वीडियो।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version