Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

फतेहपुर : पंद्रह हज़ार का इनामी चोरी के वाहनों के साथ गिरफ्तार

पन्द्र्ह हज़ार का इनामी चोरी के वाहनों के साथ गिरफ्तार ,पूर्वांचल से 15 हजार के इनामी सुनील यादव को गिरफ्तार कर बड़ा खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया की चांदपुर थाना क्षेत्र में 15 जुलाई को आशुतोष की हत्या कर शव को पेट्रोल डालकर आग लगा दिया था।

जिसमे तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। सुनील यादव फरार था जिसे चांदपुर थाने की पुलिस ने हरकुंडी गाँव के पास से बोलेरो और ट्रैक्टर के साथ दो लोगो को गिरफ्तार किया। तो पता चला की पूर्वांचल सहित आजमगढ़ जिले में 15 हजार के गैंगेस्टर का आरोपी सुनील यादव है। उसके साथ एक और आरोपी को चांदपुर व क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है।

आरोपी सुनील यादव के खिलाफ , आजमगढ़ के अलावा गोरखपुर , अम्बेडकरनगर ,संतकबीरनगर सहित पश्चिम के तमाम जिलों में इसने NH2 व अन्य जगहों से लूट की घटना को अंजाम देने का आरोप है। जिले में भी विगत कई दिनों पहले एक युवक की हत्या कर शव को जलाकर एक बोलेरो व ट्रैक्टर की लूट करने का आरोप है। जिसे बेचने की फ़िराक में था , पकड़ा गया आरोपी पर अब तक 50 से भी अधिक बोलेरो गाडी को लूट कर घटना को अंजाम देने का आरोप है ,  जिसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Fatehpur News

एनएच-56 घोटाला: जिलाधिकारी ने की घोटाले की सीबीआई जांच की मांग

योगी कैबिनेट बैठक: राज्य संपत्ति विभाग सहित 9 अहम प्रस्ताव हुए पास

Related posts

फतेहपुर से शातिर चोर गिरफ्तार, भारी मात्रा में चोरी का सामान बरामद

UPORG Desk 5
6 years ago

होली मिलन समारोह में प्रदेश सरकार के मंत्री ने बांटे ‘लेडीज अंडरगारमेंट’!

Divyang Dixit
8 years ago

संस्कृति राय हत्याकांड में पुलिस लापरवाही को लेकर पॉलिटेक्निक छात्रों का प्रदर्शन

Bharat Sharma
6 years ago
Exit mobile version