Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

फूलपुर और गोरखपुर उप चुनाव पर राज्यमंत्री महेंद्र सिंह का बयान- विपक्षी एक जुट हुए है और जनता भी एक जुट है। जनता योगी और मोदी के साथ खड़ी है। ये दोनों सीटें भारतीय जनता पार्टी भारी मतों से जीतेंगी। सुबह से जो ट्रेंड प्राप्त हो रहा है। जनता गांव और घरो से निकलकर बूथों की तरफ जा रही है। जनता विकास के साथ है। योगी जी का विकास और मोदी जी का विकास। जनता विकास पर अब वोट देना चाहती है। हर कोई चाहता है उत्तर प्रदेश एक नम्बर का राज्य बने। इसके लिए फूलपुर, गोरखपुर, दोनों सीट पर बीजेपी भारी मतों से जीत दर्ज करेगी।

फूलपुर और गोरखपुर उप चुनाव पर राज्यमंत्री महेंद्र सिंह का बयान- विपक्षी एक जुट हुए और जनता भी एक जुट है। जनता योगी और मोदी के साथ खड़ी है। दोनों सीटें भाजपा भारी मतों से जीतेंगी।

Related posts

भट्ठों पर पुलिस का छापा, सैकड़ों लीटर शराब को किया नष्ट

kumar Rahul
7 years ago

थाना नानौता प्रभारी सुधीर उज्ज्वल ने बताया की तीतरों तिराहे पर चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को रोकने का प्रयास किया गया जिन्होंने पुलिस पर फायर कर दिया तभी उनका पीछा कर वायरलैस किया गया, जिसमे थाना तीतरो प्रभारी अरुण पॉवर व पुलिस टीम ने सयुंक्त कार्यवाही में पीछा करते हुए बदमाश को तीतरो के जंगल मे घेरा जहाँ मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश प्रवेज पुत्र इस्लाम निवासी तुरमतखेड़ी को किया गिरफ्तार, इस पर 10 हजार का ईनाम है व एक बदमाश हुआ फरार, वही थाना तीतरो में तैनात दरोगा प्रमोद कुमार के पैर में लगी गोली, मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में भी लगी गोली।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

संदिग्ध परिस्थितियों में मिली युवक की लाश

Short News
6 years ago
Exit mobile version