Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

महिला ने किया रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या का प्रयास, अपने तीन बच्चों के साथ महिला ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, मौके पर तैनात जीआरपी के जवान ने चारों को जान पर खेल कर सुरक्षित बचाया, पड़ोसी दबंग महिलाओ के जुल्म से तंग आकर महिला ने उठाया आत्मघाती कदम, पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर दबंग तीन महिलाओ को गिरफ्तार कर भेजा जेल, कांधला थाना क्षेत्र के महोल्ला शेखजादगान का मामला।

ट्रेन आगे तीन बच्चों के साथ महिला ने किया आत्महत्या का प्रयास, मौके पर तैनात जीआरपी के जवान ने सुरक्षित बचाया,  कांधला थाना क्षेत्र के महोल्ला शेखजादगान का मामला।

Related posts

सांसद प्रतिनिधि की डॉक्टर की लापरवाही से हुई मौत के मामले मे भाजपा सांसद राजेश दिवाकर, सदर और सिकन्दराराऊ विधायको द्वारा सांसद प्रतिनिधि मुकेश पौरुष के शव को जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस से आगरा फोरेंसिक ले गए, सदर कोतवाली के मोहनगंज स्थित सरस्वती नर्सिंग होम में परिजनों ने ऑपरेशन के दौरान इंजेक्शन लगाने से सांसद प्रतिनिधि की मौत होना बताया.

Ashutosh Srivastava
7 years ago

मेरठ: महज एक रुपए के लिए चला दी गोली, व्यापारी गंभीर

Shambhavi
6 years ago

सुप्रीम कोर्ट के आदेश का नहीं हो रहा पालन, आदेश के बाद जिले में बढ़े तलाक के मामले, हानगंज क्षेत्र के अजीजलपुर में पति ने पत्नी को तलाक देकर घर से निकाला, पीड़ित महिला की 20 वर्ष पूर्व हुई थी शादी, चारों बच्चों को मारपीट कर बहार निकाला, तीन तलाक से पीड़ित महिला थाने पहुंची।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version