Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

मामूली पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी को पीट पीट के मौत के घाट उतारा, पुलिस ने आरोपी पति को लिया हिरासत में, घरेलु विवाद में गई पत्नी की जान, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा, कोतवाली नानपारा इलाके के खैरीपुरवा की घटना।

मामूली पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी को पीट पीट के मौत के घाट उतारा, पुलिस ने आरोपी पति को लिया हिरासत में, घरेलु विवाद में गई पत्नी की जान, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा।

Related posts

सिटी के 10 बैंक अधिकारी CBI की रडार पर, मानकों को ताक पर रखकर विक्रम कोठारी को हजारों करोड़ के लोन देने वालों से पूछताछ की तैयारी में सीबीआई, PNB, BOB, BOI, IOB, UBI बैंक के अधिकरियो पर घूमी CBI की नजर।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

KJMU के न्यूरोलॉजी विभाग के हेड डॉक्टर रविन्द्र कुमार गर्ग के नेतृत्व में हुआ ओपीडी का उद्घाटन, यहाँ 8 और विशेष रोगों का हो सकेगा इलाज, यह विशेष ओपीडी मंगलवार शुक्रवार को मासिक आधार पर चलती रहेगी।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

अज्ञात बदमाशों ने गोलीमार कर की युवक की हत्या। हत्या कर शव को बाग में फेंका। सीओ समेत भारी पुलिस बल मौके पर जाँच में जुटी।रजिश में हत्या की आशंका। अंतु थाना के कोल बजरडीह गांव की घटना।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version