Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान- सभी जानते हैं भीमराव आंबेडकर ने किन परिस्तिथियों में जीवन शुरू किया था, अपने बल पर उन्होंने उच्च से उच्चतम शिक्षा हासिल की, भीमराव आंबेडकर ने अपना जीवन गरीबों को समर्पित किया, PM मोदी ने भव्य स्मारक का लोकार्पण किया, बाबा साहब से जुड़े पांच स्थानों को पंच तीर्थ के रूप में मोदी जी ने विकसित किया, बाबा साहब को आज़ादी के बाद सही मायने में सम्मान का काम मोदी जी ने किया है, 35 करोड़ गरीब दलित वंचितों के बैंक अकाउंट खुलवाए केंद्र सरकार ने, 8 लाख से ज़्यादा गरीब वंचित दलितों को यूपी सरकार ने आवास दिया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान- सभी जानते हैं भीमराव आंबेडकर ने किन परिस्तिथियों में जीवन शुरू किया था, अपने बल पर उन्होंने उच्च से उच्चतम शिक्षा हासिल की, बाबा साहब ने अपना जीवन गरीबों को समर्पित किया.

Related posts

मुज़फ्फरनगर: नाबालिग ने लगाया भाई के दोस्त पर रेप का आरोप, आरोपी फ़रार

Shani Mishra
6 years ago

पीएससी के जवान ने महिला को बुरी नियत से दबोचा, घर मे अकेला पाकर जवान ने की छेड़खानी, शोर सुनकर ग्रामीणों ने आरोपी पुलिस को किया पुलिस के हवाले, पुलिस ने किया छेड़ खानी का मामला दर्ज, थाना हीमपुर दीपा के सिसौना इलाके का मामला।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

तेज रफ्तार का कहर, स्कार्पियो और स्कोडा कर में जबरजस्त भिड़ंत, राह चलते एक युवक की दर्दनाक मौत, सर्वोदय अस्पताल में हैं शव, कविनगर थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर चौराहे की घटना।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version