Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

मुलायम ने किया अपने नए घर में प्रवेश, शामिल हुए परिवार समेत अन्य करीबी लोग, देखें तस्वीरें

समाजवादी पार्टी के संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का नया आवास अब 8, विक्रमादित्य मार्ग होगा। उन्होंने बृहस्पतिवार को हवन-पूजन के बाद अपने नए घर में प्रवेश कर लिया। इस मौके पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व डिम्पल यादव समेत परिवार के सदस्य शामिल हुए।

मुलायम ने किया अपने नए घर में प्रवेशनए घर में गृह प्रेवश के दौरान पूजा-अर्चना का आयोजन किया गया। इसमें नेता मुलायम सिंह यादव ने पूरे विधि विधान से पूजा की। साथ में परिवार के अन्य सदस्य भी शामिल रहे।

नए घर में गृह प्रेवश के दौरान पूजा-अर्चना का आयोजन किया गया। इसमें नेता मुलायम सिंह यादव ने पूरे विधि विधान से पूजा की। साथ में परिवार के अन्य सदस्य भी शामिल रहे।पूजा समाप्त होने के बाद भगवान का ध्यान कर मुलायम सिंह ने उनसे आशीर्वाद मांगा।

पूजा समाप्त होने के बाद भगवान का ध्यान कर मुलायम सिंह ने उनसे आशीर्वाद मांगा।

Related posts

विभाग के बंटवारे को लेकर शिवपाल और अखिलेश यादव ‘सपा प्रमुख की शरण में’!

Divyang Dixit
8 years ago

ट्रांसपोर्ट कमिश्नर 11 और मीडिया 11 के बीच केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खेला गया T20 मुकाबला, ट्रांसपोर्ट कमिश्नर 11 की टीम ने जीता मैच, ट्रांसपोर्ट कमिश्नर 11 ने दिया 171 रन का लक्ष्य, मीडिया 11 की टीम 125 रनों पर हुई आल टीम बुक, ट्रांसपोर्ट कमिश्नर पी गुरु प्रसाद की कप्तानी में हुआ मैच, 65 रन बनाकर बाबू रंजीत चौधरी रहे मैन ऑफ द मैच।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

मुलायम सिंह यादव दिल्ली से लखनऊ के लिए रवाना!

Kamal Tiwari
8 years ago
Exit mobile version