Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

योगी राज में भी नहीं बैठ रहे इमरजेंसी डॉक्टर, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पटेहरा का मामला, सड़क हादसे के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं एक व्यक्ति जीवन और मौत से जूझ रहा है, लेकिन वहां पर कोई डॉक्टर न मौजूद होने के कारण मृत घोषित करने वाला कोई भी स्टाफ नहीं है, जिस कारण असुविधा उत्पन्न हो रही है ,अब देखना यह है कि आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जिले में आगमन हुआ, उसके बावजूद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर डाक्टर नहीं है.

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पटेहरा का मामला, सड़क हादसे के कारण 1 व्यक्ति की मौत हो गई, 1 व्यक्ति जीवन और मौत से जूझ रहा है, डॉक्टर न मौजूद होने के कारण असुविधा उत्पन्न हो रही है.

Related posts

कच्छा बनियान धारी गिरोह ने घर में बोला धाबा, बदमाशों ने दम्पति को बनाया बंधक, बदमाश दम्पति को मारपीट कर किया घायल, बदमाश लाखों की नगदी समेत सोने चांदी के आभूषण लूट कर ले गए, पीड़ित दम्पति ने मामले की थाना पुलिस से शिकायत, पुलिस ने घायल दम्पति को उपचार हेतु कराया सीएचसी सिकंदराराऊ में भर्ती, डॉक्टरों ने दम्पति का प्राथमिक उपचार कर किया अलीगढ़ मेडिकल रेफर, पुलिस मामले की जांच में जुटी, घटना से मोहल्ले में फैली दहशत, कोतवाली सिकंदराराऊ के मोहल्ला भूतेश्वर कॉलोनी की घटना।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

सर्दी के चलते स्कूल के 30 से 40 बच्चे हुये अचानक बीमार, सभी बच्चे सी एच सी कुरारा में हुये भर्ती, कुछ स्कूली बच्चो की हालत नाजुक, सदर हॉस्पिटल रिफर, मामला थाना कुरारा के लल्ली का डेरा के प्राथमिक स्कूल का।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू लखनऊ पहुंचे, सीएम और राज्यपाल एयरपोर्ट पर उपराष्ट्रपति के स्वागत के लिए मौजूद, 10.55 मिनट पर अवध शिल्प ग्राम में यूपी दिवस का है कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे.

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version