Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

राजधानी में मिला संदिग्ध कश्मीरी, डर से व्हाट्सएप को किया अनइंस्टाल, पुलिस ने व्हाट्सएप को किया री-इनस्टॉल, री-इंस्टाल करने पर आतंकी ग्रुप का खुलासा, पुलिस की कई एजेंसियां पूछताछ में जुटी, कल शाम पुलिस ने रूमी गेट के पास कश्मीरी अब्दुल मजहीद को लिया हिरासत में, व्हाट्सएप में ग्रुप मिला “मुजहाईद अभी ज़िंदा है”, बुरहान वानी की भी लगी थी ग्रुप पर फ़ोटो, आतंकी गतिविधि वाले व्हाट्सएप ग्रुप मिले, युवती का पीछा करते समय लिया हिरासत में, एटीएस , इंटेलिजेंस आज करेगी कश्मीरी युवक से पूछताछ।

राजधानी में मिला संदिग्ध कश्मीरी, डर से व्हाट्सएप को किया अनइंस्टाल, पुलिस ने व्हाट्सएप को किया री-इनस्टॉल, री-इंस्टाल करने पर आतंकी ग्रुप का खुलासा, पुलिस की कई एजेंसियां पूछताछ में जुटी.

Related posts

सिटी के 10 बैंक अधिकारी CBI की रडार पर, मानकों को ताक पर रखकर विक्रम कोठारी को हजारों करोड़ के लोन देने वालों से पूछताछ की तैयारी में सीबीआई, PNB, BOB, BOI, IOB, UBI बैंक के अधिकरियो पर घूमी CBI की नजर।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

चुनाव के तहत भाजपा सौंप सकती है स्वाति सिंह को बड़ी जिम्मेदारी!

Divyang Dixit
8 years ago

थाना मूसाझाग के रायपुर में हुई बच्ची की हत्या का मामला, बच्ची की मां व प्रेमी मिलकर दिया था हत्या की बारदात को अंजाम, 21 फरवरी को गायब हुई थी बच्ची, 27 फरवरी को गन्ने के खेत मिला था शव, डॉग स्क्वायड की मदद से पुलिस ने खोला केस।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version