Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

राष्ट्रऋषि नानाजी देशमुख की आठवीं पुण्यतिथि पर भाजपा के प्रदेश संगठन मंन्त्री सुनील बंसल पहुंचे डीआरआई, भंडारे में हुए शामिल।

राष्ट्रऋषि नानाजी देशमुख की आठवीं पुण्यतिथि पर भाजपा के प्रदेश संगठन मंन्त्री सुनील बंसल पहुंचे डीआरआई, भंडारे में हुए शामिल।

Related posts

दरोगा ने खाया खाना, होटल मालिक ने पैसे मांगे तो कर दी धुनाई!

Mohammad Zahid
8 years ago

PHOTOS: कुछ इस तरह अखिलेश ने मनाया मुलायम का जन्मदिन

Shashank Saini
7 years ago

क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसाइटी में दवाई और सब्जी की दुकानों के पास शराब का ठेका खुल जाने से नाराज लोगों ने जिला मुख्यालय और डीएम ऑफिस पर प्रदर्शन किया है। सोसायटी के लोगों का कहना है कि बेटी बचाओ और शराब की दुकान हटाओ। क्योंकि जब बेटियां शराब की दुकान के पास से गुजरती हैं, तो उन्हें वहां खड़े लोग परेशान करते हैं। हाई प्रोफाइल सोसाइटी में शराब ठेका खुलने से लोगों की परेशानी बढ़ गई है। इससे पहले भी लोगों ने प्रदर्शन किया था। जिसमें इस मांग को रखा था। लोगों का आरोप है कि पॉश सोसाइटी के कमर्शियल कॉन्पलेक्स में इस तरह की दुकान होने से महिलाओं के साथ घटनाएं बढ़ने लगी हैं। इस मामले में डीएम को ज्ञापन सौंपा गया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी लेटर लिखकर शराब के ठेके को बंद कराने की मांग की गई है। हाथों में बैनर पोस्टर लेकर सोसायटी के लोगों ने प्रदर्शन किया।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version