Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

व्यापारी के बेटे के अपहरण का मामला निकला फर्जी, पुलिस ने युवक को दिल्ली के निज़ामुद्दीन से किया बरामद, कर्जदारों से बचने के लिए रची थी अपहरण की साजिश, पुलिस ने पीड़ित व्यापारी के बेटे को गिरफ्तार कर भेजा जेल, कांधला थाना क्षेत्र के जाट कॉलोनी से कल गायब हुआ था व्यापारी का बेटा।

कांधला थाना क्षेत्र के जाट कॉलोनी से कल व्यापारी के बेटे के अपहरण का मामला निकला फर्जी, पुलिस ने युवक को दिल्ली के निज़ामुद्दीन से किया बरामद, कर्जदारों से बचने के लिए रची थी अपहरण की साजिश।

Related posts

मथुरा- थाना रिफाइनरी क्षेत्र के जंगल में मिला 14 वर्षीय बालक के शव का पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Desk
3 years ago

आगे की रणनीति के लिए मायावती की ‘आपात बैठक’!

Divyang Dixit
7 years ago

कुकर्मी बाप की करतूत,पिता पुत्री के रिश्ते को किया शर्मशार। हैवान बाप ने अपनी सगी बेटी के ही साथ किया बलात्कार। सोमवार की शाम कोतवाली पहुची पीड़िता ने पुलिस को बताई आप बीती। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज। बस्ती कोतवाल विजयेंद्र सिंह ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार। बीबी के गोरखपुर जाने पर दरिंदे पिता ने सगी बेटी को बनाया अपनी हवस का शिकार। मामला बस्ती जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र का।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version