Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

सण्डीला में भीषण सड़क हादसा।

सण्डीला में भीषण सड़क हादसा।

हरदोई।

a-horrific-road-accident-in-sandila1
a-horrific-road-accident-in-sandila1

सण्डीला में भीषण सड़क हादसा
-हादसे में बाइक सवार 1 मासूम बच्ची सहित 4 की मौत,10 घायल
-तेज रफ्तार बस ने बाइक को मारी टक्कर,अनियंत्रित बस पलटी
-हरदोई लखनऊ रोड पर संडीला कोतवाली इलाके हादसा
-हादसे की सूचना पर एंबुलेंस व पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे
-सभी को भेजा गया सीएचसी सण्डीला पर,अभी किसी की पहचान नही
-हादसे में बस में सवार 10 यात्रियों को भी आई चोटें

Report – Manoj

Related posts

अंधविस्वास में पति पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, सोसाइट नोट में लिखा नही करना किसी देवी देवता की पूजा, पुलिस ने शव कब्जे में लिया पोस्टमार्टम भेजा, सदर कोतवाली के घटवार गांव की घटना।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

पुलिस और खनन माफिया के बीच सौदेबाजी का ऑडियो हुआ वायरल, ऑडियो में खनन माफिया और हैड कॉन्स्टेबल के बीच खनन चलाने को लेकर हुए बातचीत, खननमाफिया ने 5 हजार रुपये में एसओ, पुलिस चौकी से लेकर 100 नम्बर पुलिस तक की जिम्मेदारी लेने की कही बात, कांस्टेबल ने खनन माफिया को दिलाया भरोसा, नहीं पकडेगी 100 की गाड़ी, खननमाफिया को हड़काते हुए कहा फोन पर नहीं होती ऐसी बातें, बड़े पैमाने पर दिन में दर्जनो की संख्या में अवैद्य बालू खनन करते हुए ट्रैक्टरों का वीडियो भी हुआ वायरल, पुलिस चौकी बमरौली कटारा पर तैनात एक हैड कॉन्स्टेबल का बताया जा रहा है ऑडियो, थाना डौकी क्षेत्र का मामला।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

जिले के समाजवादी पार्टी ग्रुप में देवी देवताओ की अश्लील तश्वीर डालने पर कार्यवाही। तिरंगे का हुआ था अपमान। सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष भैया राम पटेल और सपा महासचिव ग्रुप एडमिन इरशाद सिद्दीकी के विरुद्ध केस। नगर कोतवाली में धार्मिक भावनाओं को भड़काने समेत कई संगीन धाराओ में मुकदमा। दर्ज।मु.अ.स. 192/2018 अ.धारा-295अ, 124अ, भा.द.संहिता व 66 डी आईटी ऐक्ट में मुकदमा पंजीकृत। सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष भैयाराम पटेल के मोबाइल से भेजा गया था सपा के ग्रुप में मैसेज। ग्रुप एडमिन है सपा महासचिंव।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version