Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

सपा एमएलसी कमलेश पाठक ने CM योगी के ओरिया दौरे पर उठाये सवाल

सीएम योगी आदित्यनाथ का औरैया दौरा विवादों में आ गया है। समाजवादी पार्टी के एमएलसी और पूर्व मंत्री डॉ कमलेश पाठक ने सीएम योगी के दौरे को लेकर कई सवाल उठाते हुए कहा कि योगी और उनके अफसरों ने विपक्षी जनप्रतिनिधियों को सूचना न देकर विधायिका, संसदीय व्यवस्था और जनप्रतिनिधियों का अपमान किया है और यह विधायिका के विशेषाधिकार का भी हनन है।

मुख्यमंत्री ने विधायकों के विशेषाधिकार का उलंघन किया है। इसके लिए वह नोटिस देंगे। एमएलसी डॉ पाठक ने कहा कि यह योगी की तानाशाही है। उन्होंने योगी सरकार को छद्म सरकार बताते हुए कहा कि वह औरैया में विकास कार्यों की समीक्षा करने नहीं बल्कि जातिवाद, वर्गवाद , सम्प्रदायवाद को बढ़ावा देने के लिए कुछ लोगों की बैठक करने आये हैं जिसकी वजह से विपक्षी जनप्रतिनिधियों और मीडिया को सीएम के कार्यक्रम से दूर रखा गया।

सपा एमएलसी डॉ कमलेश पाठक ने कहा कि आजादी के बाद ऐसा कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि उनके विरोध करने से भयभीत सीएम के अफसरों ने आनन फानन में उन्हें सूचना तब दी जब सीएम का हेलीकॉप्टर जनपद में उतर चुका था। उन्होंने कहा कि वह विधान परिषद स्पीकर को आज ही विशेषाधिकार हनन की नोटिस देंगे और विधान परिषद में यह मामला भी उठाएंगे।

Related posts

UP: कोरोना महामारी को लेकर सतर्क वाराणसी प्रसासन ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों में विशेष सर्विलांस अभियान

Desk Reporter
4 years ago

डिप्टी CM के हाथों उद्घाटन कराने वाले संजय पर लगा यौन शोषण का आरोप!

Mohammad Zahid
7 years ago

कस्बा कंचौसी के बिना मान्यता के संचालित तीन विद्यालयों को खण्ड शिक्षा अधिकारी ने दिया नोटिस, स्कूल न बन्द करने पर होगा मुकदमा, ब्लाक झीझक क्षेत्र का मामला।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version