Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

सहकारी समिति के चुनाव में भिड़े सपा भाजपा नेता। भाजपा उम्मीदवार पति पर सपा ने लगाया आरोप। नामांकन न करने देने का लगाया आरोप। भिड़न्त की सूचना पर सीओ एसडीएम फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।हुड़दंग कर रहे भाजपा नेताओं को लाठियां पटककर खदेड़ा। भाजपा ने प्रशासन पर लगाया सपा से मिलीभगत का आरोप। भाजपा उम्मीदवार ने चुनाव बहिष्कार का किया ऐलान। जलालाबाद ब्लॉक के अटारा निस्फ तिर्वा साघन सहकारी समिति का मामला। सपा से देवेंद्र सिंह भाजपा से सीमा सिंह ने अध्यक्ष् के लिये भरा है पर्चा।

सहकारी समिति के चुनाव में भिड़े सपा भाजपा नेता, भाजपा उम्मीदवार पति पर सपा ने लगाया आरोप, नामांकन न करने देने का लगाया आरोप, भिडंत की सूचना पर सीओ एसडीएम फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

Related posts

चाचा-भतीजे ने कमीशन खाने में प्रीमियम ही नहीं भरा है- अमित शाह

Divyang Dixit
8 years ago

लखनऊ: नोबेल अकैडमी स्कूल के टीचर की बेरहम करतूत

UP ORG DESK
6 years ago

जज ने एसपी डीएम पर लगाये गंभीर आरोप, जज ने बताया अपनी जान को खतरा, रिवाल्वर लाइसेंस के नवीनीकरण को लेकर दिया था प्रार्थना पत्र, एसपी डीएम ने नही की कोई कार्यवाही, जज ने कई बार किया अधिकारियों से फोन पर सम्पर्क, एसपी से नवीनीकरण की लगाई गुहार, कई बार एसपी पीआरओ ने नही कराई जज की फोन पर बात, जज को नही मिली है कोई सुरक्षा, जज ने अपनी जान को बताया खतरा, सीतापुर में एडीजे पद पर तैनात है प्रहलाद टंडन, एसपी डीएम नही उठा रहे फोन.

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version