Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

सांसद धर्मेंद्र यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस- बहुत गंभीर समस्याओं से देश जूझ रहा है। किसान आत्महत्या कर रहा है। नौजवानों को रोजगार देने की बात कही थी लेकिन GST, नोट बंदी की वजह से नॉकरिया गई, नोटबन्दी बैंकों को बचाने के लिए की गई, 4 साल की मोदी सरकार से पूरा देश निराश है, योगी सरकार हर मुद्दे पर विफल है, यूपी का जनमानस देश का जनमानस दोनो सरकारों से नाराज है, राजभर की तरह अभी देखिएगा बीजेपी के तमाम सांसद भाजपा छोड़ेंगे, जिन 6 सांसदों ने बात को उठाया है मैं उनको धन्यवाद देता हूं, मायावती के भारत बंद पर दिए बयान का समर्थन करता हूं, एक बार भी सर्वदलीय बैठक नही बनाई गई जबकि सदन में इतना गतिरोध था। लेकिन सरकार ने मौका नही दिया, यही कारण है विपक्ष लगातार नोटिस दे रहा था, सपा-बसपा का गठबंधन भाजपा को हजम नही हो रहा। ये गठबंधन बहुत अच्छा, मजबूत है। देश की सरकार से हटाने के लिए ये गठबंधन बहुत मजबूत होगा.

सांसद धर्मेंद्र यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस- बहुत गंभीर समस्याओं से देश जूझ रहा है। किसान आत्महत्या कर रहा है। नौजवानों को रोजगार देने की बात कही थी लेकिन GST, नोट बंदी की वजह से नौकरियां गई.

Related posts

शाहजहांपुर -बड़ी तादाद में प्रतिबंधित कछुए बरामद

kumar Rahul
7 years ago

डायनामेंट 49 सेल 50 ईडी विस्फोटक सामग्री बरामद, युवक मोटरसाइकिल छोड़कर हुआ फरार, विस्फोटक सामग्री का पत्थर तोड़ने में होता है उपयोग, थाना जाखलौन की धौर्रा चौकी क्षेत्र का मामला.

Ashutosh Srivastava
7 years ago

लखनऊ : इटौंजा में युवक की हत्या, खेत में शव को जलाया

Sudhir Kumar
6 years ago
Exit mobile version