Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

ग़ाज़ीपुर में आज रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा करेंगे अंतरराष्ट्रीय स्तर के स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स का शिलान्यास, खेल मंत्री चेतन चौहान के साथ खेल राज्य मंत्री नीलकंठ तिवारी भी रहेंगे कार्यक्रम में, ग़ाज़ीपुर के आरटीआई मैदान में बनेगा स्पोर्ट काम्प्लेक्स.

आज रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा करेंगे अंतरराष्ट्रीय स्तर के स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स का शिलान्यास, खेलमंत्री चेतन चौहान के साथ खेल राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी भी रहेंगे कार्यक्रम में.

Related posts

छतारी क्षेत्र के गांव में आम के बाग मे पेड़ से लटका मिला लड़की का शव, गांव के लोगों ने पुलिस को दी घटना की सूचना, पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंची मौके पर,थाना छतारी क्षेत्र की घटना।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

एसएसपी के निर्देश पर इनामी अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत विगत दिनों शाहपुर क्षेत्र के बिछिया में हुई प्रॉपर्टी डीलर की हत्या में नामजद 15-15 हज़ार के इनामी दो आरोपियों ने सीओ गोरखनाथ के समक्ष किया सरेंडर।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

मुर्गी फार्म में लगी भीषण आग। 2040 मुर्गी का बच्चा हुआ जलकर खाक। मौके पर पहुंची फायरब्रिगेड ने बड़ी मास्कत के बाद आग पर काबू पाया। थाना सदर बाजार क्षेत्र के ककरां कला की घटना।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version