मुज़फ्फरनगर के भौराकलां थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात उस समय हड़कम्प मच गया जब डांक कांवड़ लेने हरिद्वार जा रहे तीन कांवड़ियों के हाईटेंशन तार से टकराने के कारण भयंकर करंट लग गया। जिसमें दो कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक कांवड़िया घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया जहां उपचार के बाद घायल कांवड़िये को घर भेज दिया गया । वही मृतक कांवड़ियों के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है। 

11 हजार वाल्ट की हाईटेंशन वायर से टकरा गये कांवड़िये:

दरअसल मामला भौराकलां थाना क्षेत्र के गांव हड़ौली  रोड का है जहाँ देर रात 35 से 40 कांवड़ियों का एक गुट एकत्रित होकर हरिद्वार डांक कांवड़ लेने के लिए जा रहा था

जैसे ही ये गुट गांव से निकलकर रोड पर पहुँचा तो रोड के ऊपर जा रही 11 हजार वाल्ट की हाईटेंशन वायर से तीन कांवड़िये टकरा गए। जिसमे दो कांवड़ियों की  करंट से झुलस जाने के कारण मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक कांवड़िया घायल हो गया जिसे जिला चिकित्सालय से उपचार के बाद घर भेज दिया गया ।

मृतकों के लिए मुआवज़े की मांग:

वहीं मृतक कांवड़िया अनुज उर्फ छोटू (22) निवासी बनत जिला शामली व नोपिन (34) निवासी गांव धनोरासिल्वर नगर जिला बागपत का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । दोनो परिवार में मौत की खबर सुनते ही कोहराम मच गया है । ग्रामीणों ने मृतकों के परिवार  वालो के लिए मुआवजे की मांग की है।

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी ने राज्यसभा में उठाया पुरानी पेंशन बहाली का मुद्दा

आजमगढ़: हत्या के लिये आया शार्प शूटर राजन पासी साथियों सहित गिरफ्तार

गृहमंत्री का कार्यक्रम समाप्त, जनता को दिया काम का हिसाब

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें