उत्तर प्रदेश में बलात्कार की घटनाए रूकने का नाम नहीं ले रही है। अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं और वो एक के बाद एक बलात्कार की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा थाना इलाके का है, जहाँ कल परीक्षा देने आयी बीए की एक छात्रा को दो दबंग युवक कालेज के बाहर से ही उठा कर जंगल में ले गये और वहां उसके साथ बलात्कार किया। घटना की जानकारी के बाद परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

कालेज के गेट से उठाया

जानकारी के मुताबिक बिजनौर जिले के अफजल गढ़ थाना इलाके की रहने वाली है छात्रा मुरादाबाद जिले के ठाकुरद्वारा थाना इलाके के गाँधी स्मारक कालेज में बीए की परीक्षा देने आई थी। आरोप है कि छात्रा जैसे ही कालेज के गेट पर पहुंची वैसे ही दो दबंग युवक उसे उठाकर ले गए। जहां से उसे जंगल में ले जाकर उसका साथ जबरन मुंह काला किया। इस बात की जानकारी जब घर वालों को हुई तो परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने नहीं कराया मेडिकल

खबर लिखे जाने तक पीड़िता थाने में ही थी। वहीं पीड़िता के भाई का आरोप है की कल पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली, लेकिन अभी तक मेडिकल नहीं कराया है। पीड़ित और उसका भाई थाने में इन्साफ की गुहार लगा रहे हैं। बता दें कि आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद से ही फरार हैं। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है की रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

पास्को एक्ट के तहत की गई कार्रवायी

एसएसपी जे रविन्द गौड़ ने बताया कि इस मामले में नामजद तहरीर दी गई है। उक्त के खिलाफ धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। इस मामले विवेचना की जा रही है और आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का आदेश जारी किया गया है।

ये भी पढ़ेंः पड़ोसी की साइकिल मांग कर गई दो बच्चियां हुई गायब, दी पुलिस को सूचना

ये भी पढ़ेंः बुक्कल नवाब पर फरमान जारी करने वाले बना रहे इस्लाम का मजाक- आजम खां

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें