2019 के लोकसभा चुनावों की समाजवादी पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार यूपी के जिलों का दौरा कर संगठन को मजबूत करने में लगे हुए हैं। इसके अलावा सपा के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव भी आक्रामक रुख बनाये हुए हैं। वे लगातार लोकसभा चुनावों के पहले बड़ा फैसला लेने की बात कहते हुए नजर आते हैं। इस बीच सपा नेता शिवपाल सिंह यादव के पुत्र आदित्य यादव ने एक कार्यक्रम में पहुँच कर बड़ा बयान दे दिया है।

गोंडा पहुंचे आदित्य यादव:

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव के पुत्र पीसीएफ अध्यक्ष आदित्य यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सिर्फ पकौड़े खिलाने से देश में बेरोजगारी की समस्या नहीं दूर हो जायेगी। आदित्य ने कहा कि भाजपा के नेता पकौड़ा बेचकर बेरोजगारी दूर करने की बात कर रहे हैं मगर हमें बताएं कि क्या भाजपा वालों ने यही वादा कर केंद्र व प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई थी। जनता से बेरोजगारी, महंगाई, किसानों की समस्याएं दूर करने का वादा करने के बाद केंद्र और उत्तर प्रदेश जीतने वाली सरकार अब वादाखिलाफी कर रही है। ये सरकार सिर्फ युवाओं के साथ धोखा कर रही है।

 

ये भी पढ़ें: आजम खां ने कहा नाचने गाने वालों के लिए हम क्यों अपना दिल जलाने चलें

किसानों को नहीं मिल रही फसल की कीमत :

मीडिया से बात करते हुए आदित्य यादव ने कहा कि सरकार ने नौकरियों में छंटनी कर बेरोजगारी बढ़ा दी है। देश में नोटबंदी कर सभी व्यवसाय को प्रभावित किया है। अभी तक देश में न एक दाम व एक टैक्स लागू हुआ और न गरीबों खाते में पैसे डाले गए हैं। उन्होंने कहा कि किसानों को उनकी उपज की पूरी कीमत नहीं मिल रही है। पूर्व मंत्री के पुत्र ने कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ पकौड़े की राजनीति कर देश का तेल फूंक रहे हैं। आदित्य यादव सपा के विधान परिषद सदस्य रणविजय सिंह के घर वैवाहिक कार्यक्रम में आए हुए थे।

 

ये भी पढ़ें: मायावती बिना स्वार्थ किसी को नहीं देती समर्थन- राजा भैया

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें