2019 के लोकसभा चुनावों के पहले शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ा दी है। शिवपाल ने ऐलान किया है कि उनका ये सेक्युलर मोर्चा उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगा। सपा और यादव परिवार में चल रही इस सियासी उठापटक पर कानपुर पहुंचे शिवपाल यादव के बेटे और PCF चेयरमैन आदित्य यादव ने कई बड़े खुलासे किये हैं जिसके बाद नयी चर्चाएँ शुरू हो गयी हैं।

किनारे किये गए सपाइयों के लिए बना है सेक्युलर मोर्चा :

कानपुर पहुंचे शिवपाल सिंह यादव के पुत्र आदित्य यादव ने ये जाहिर कर दिया कि समाजवादी सेकुलर मोर्चा उन लोगों के लिए बना है जिन्हें अखिलेश सरकार के दौरान दरकिनार कर दिया गया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि बड़ी मेहनत से रात-दिन एक कर समाजवादी पार्टी खड़ी करने वाले कार्यकर्ता अपने आप को अछूत महसूस कर रहे हैं और आहत हैं। आदित्य यादव कानपुर के अशोक नगर में शिवपाल सिंह फैंस एसोसिएशन की प्रांतीय बैठक में शिरकत करने आए थे। इस दौरान उन्होंने बताया कि मोर्चा के जरिये निष्क्रिय सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को सक्रिय किया जाएगा।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]परिवार में उठापटक पर आदित्य यादव बोले कि हमारा परिवार एक है और हम खुश हैं[/penci_blockquote]

परिवार में विवाद को लेकर बोले आदित्य यादव :

सेक्युलर मोर्चा के बैनर तले चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि यह एक संगठन है, कोई पार्टी नहीं। साथ ही परिवार में उठापटक पर आदित्य यादव बोले कि हमारा परिवार एक है और हम सभी लोग खुश हैं। उन्होंने कहा कि जैसी भूमिका दी जायेगी, उसे निभाएंगे। 2019 का चुनाव साथ मिलकर लड़ेंगे या अलग, इस पर उन्होंने कहा कि यह परिवार के बुजुर्ग तय करेंगे। उन्होंने कहा कि मोर्चा सपा की नीतियों पर चलेगा। उन्होंने कहा कि शिक्षा, बेरोजगारी आदि इस मोर्चा के मुख्य मुद्दे होंगे। इस मौके पर एसोसिएशन प्रदेश अध्यक्ष आशीष चौबे मौजूद रहे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Inline Related Posts” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें