उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग सीएम योगी और देश के तमाम बड़े उद्योगपति ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के लिए पहुंचे थे। इस दौरान मंच से बोलते हुए पीएम मोदी ने जमकर पिछली समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की सरकारों पर निशाना साधा। पीएम मोदी के कार्यक्रम में देश भर से बड़े लोग पहुंचे थे लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी लोगों को तब हुई जब इसमें सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के करीबी और पूर्व सपा नेता अमर सिंह पहुंचे। इस दौरान मंच से पीएम मोदी ने अमर सिंह का नाम भी लिया जिसके बाद सभी की निगाहें उन पर आकर टिक गयी।

भगवा कुर्ता पहन कर पहुंचे अमर सिंह :

एक समय था कि जब सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तारीफों के पुल बांधते न थकने वाले राज्यसभा सदस्य अमर सिंह के अंदाज काफी बदले नजर आए। लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में योगी सरकार के ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में वह भगवा कुर्ता पहनकर पहुंचे थे। मंच से बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर तंज कसने के लिए जब अमर सिंह का नाम लिया तब सभी की निगाहें उन पर आकर टिक गयी। अमर सिंह पहले भी भाजपा की योगी सरकार के कामकाज की तारीफ कर चुके हैं। ऐसे में अब भगवा खेमे में बढ़ी सक्रियता पर तरह-तरह के कयास लग रहे हैं।

सपा से नहीं कोई रिश्ता :

मीडिया से बात करते हुए राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी से अब मेरा कोई लेना-देना नहीं है। सपा मुझे दो बार पार्टी से निकाल चुकी है। अब मेरा पूरा जीवन सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्पित है। मुलायम से उनके संबंध होने पर वे बोले कि कभी मुलायम ने कहा था कि आप मेरे दिल में हैं, लेकिन अब मेरी उनसे बात भी नहीं होती। मैं अब निर्दलीय राज्यसभा सदस्य हूं। सीएम आवास में जाने पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी से उनके पुराने संबंध हैं। भाजपा में जाने पर बोले कि इसका फैसला अमित शाह को करना है।

ये भी पढ़ें-

होमगार्ड की फर्जी ड्यूटी लगाकर सरकारी खजाने से लाखों रुपये हड़प रहे पुलिस अधिकारी

पीएम मोदी करेंगे 60 हजार करोड़ रुपये से अधिक की 81 परियोजनाओं का शिलान्यास

सांसद सावित्री बाई फुले पर अपने चाचा को 12 बीघा जमीन कब्जा कराने का आरोप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें