उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कलीचाबाद चौराहे के पास अनियंत्रित ट्रक ने साईकिल सवार तीन मासूम बच्चों को टक्कर मार दिया। इस हादसे में तीनों बच्चे बुरी तरह से ज़ख्मी हो गये। उधर अनियंत्रित ट्रक आगे जाकर एक पेड़ से टकरा गया। इसी बीच मौके पर पहुंची गुस्साई भीड़ ने ट्रक में आग लगा दी.

साईकिल सवार 3 मासूम घायल:

जिसके बाद ट्रक में आग लगाने वाले वहां से भाग निकले। वहीं जब इस मामले की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस भी वहां मौके पर पहुँच गयी. पुलिस ने घायलों को पास के ही एक निजी अस्पताल मने भर्ती करवाया. जहाँ उनका उपचार हो रहा है.

बता दें कि बीती देर शाम एक ट्रक जौनपुर से सुल्तानपुर की तरफ तेज़ गति से जा रहा था। ट्रक जैसे ही कलीचाबाद तिराहे के पास पहुंचा था कि एक साइकिल पर सवार तीन मासूम को टक्कर मार दी.

इस टक्कर के बाद ट्रक भी अनियंत्रित होकर आगे जाकर एक पेड़ से टकरा कर रुक गयी. आनन फानन में ट्रक चालक और खलासी मौके से फरार हो गये.

ट्रक ड्राइवर और खलासी फरार:

इस दौरान वहां मौजूद लोगों में आक्रोश फ़ैल गया और गुस्से मी आकर उन्होंने पेड़ से टकराई ट्रक में आग लगा दी. वहीं जब ट्रक धूं धूं कर जलना शुरू हुआ तो ट्रक में आग लगाने वाले लोग वहां से भाग निकले.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जिसमें लाइन बाज़ार थानाध्यक्ष मिथलेश मिश्रा शामिल थे, अपनी टीम के साथ पहुँच गये और सबसे पहले घायल तीनों बच्चों को पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया.

बता दें कि जिन बच्चों को चोट आई है उनमें सात साल का अंकित चौहान, 12 साल के पवन और एक पांच वर्षीय बच्ची पलक थी.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें