गुस्साए किसानो ने भाजपा विधायक सत्यवीर त्यागी के अहाते में छोड़ दिए आवारा जानवर

यूपी में आवारा घूम रहे जानवरों ने एक तरफ किसानो का जीवन बेहाल कर रखा है वही राहगीरों को भी झेलनी पद रही है कई नई समस्याएं। ये आवारा घूम जानवर किसानो की मेहनत से उगे फसल को पल भर में चट कर जाते है। यूपी के मेरठ से सटे किठौर क्षेत्र में आवारा पशुओं से परेशान वझीलपुर गांव के ग्रामीणों ने मंगलवार को दर्जनों पशु पकड़कर किठौर से भाजपा विधायक सत्यवीर त्यागी के अहाते में छोड़ दिए। ग्रामीणों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और प्रशासनिक अफसरों पर भी भी गुस्सा जताया। ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में आवारा पशुओं का आतंक इतना बढ़ गया है कि खेती करना मुश्किल हो रहा है। गेहूं, चारे आदि फसलों को पशु खा जाते हैं या बर्बाद कर देते हैं।

  • अन्ना (आवारा) पशुओं के हमले में कई ग्रामीण भी घायल हो चुके हैं।
  • प्रशासनिक अधिकारियों से कई बार शिकायत करने के बावजूद समस्या का समाधान नहीं हो पाया है।

जल्द राहत न मिलने पर किया जायेगाआंदोलन

सदर विधायक विजय पाल आढ़ती ने भी इस संबंध में राहत दिलाने का प्रयास नहीं किया है। इसके विरोध में मंगलवार को सत्यवीर प्रधान, ज्ञानेंद्र त्यागी, राजकुमार त्यागी, मुकेश, अजय जाटव, बिट्टू त्यागी, श्याम किशोर त्यागी, बबलू, गजय, अभिषेक आदि ग्रामीण दर्जनों आवारा पशुओं को पकड़ कर किठौर विधायक सतवीर त्यागी के अहाते में छोड़ आए।

  • उन्होंने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर जल्द राहत न मिलने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी।
  • उधर, विधायक सतवीर त्यागी का कहना है कि यह क्षेत्र मेरे विधानसभा में नहीं आता है।
  • यहां बस मेरा घर और अहाता है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”UP NEWS” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें