बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ से पूर्व भाजपा विधायक सुन्दरलाल दीक्षित और उनके बेटे पंकज दीक्षित के खिलाफ दलित भाजपा सांसद प्रियंका रावत को धमकाने और उनका विरोध करने का आरोप लगा है. इस बाबत सासंद के समर्थक दीपक रावत ने पूर्व विधायक के बेटे के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मामला हैदरगढ़ पुलिस के समक्ष दर्ज करवाया है. 

पूर्व BJP विधायक सुन्दरलाल दीक्षित पर आरोप: 

भाजपा का शीर्ष नेतृत्व 2019 लोकसभा चुनावों में जीत के लिए जनता को संतुष्ट करने के साथ ही पार्टी के अंदरूनी मामलों को भी सुलझाने में लगी है. संगठन को मजबूत करने के लिए भाजपा नेताओं और विधायक सहित कार्यकर्ताओं की लगातार बैठकें आयोजित की जा रही हैं.
लेकिन भाजपा के नेताओं के बीच की आपसी खटपट अब सामे आने लगी है. वो चाहे दलित सांसदों का योगी सरकार के खिलाफ असंतुष्टि हो या भाजपा के विधायकों का भाजपा सांसदों के प्रति रवैया.

BJP सांसद प्रियंका रावत का विरोध:

भाजपा नेताओं के बीच का ऐसा ही एक मामला बाराबंकी में सामने आया है. जहाँ हैदरगढ़ के पूर्व भाजपा विधायक सुंदर लाल दीक्षित और उनके बेटे पंकज दीक्षित ने खुद जिले की एक भाजपा सांसद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं.
बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ से पूर्व विधायक सुंदरलाल दीक्षित व उनके बेटे पंकज दीक्षित सांसद प्रियंका रावत का विरोध कर रहे हैं. आरोप है कि इस बाबत पूर्व विधायक और उनका बेटा भाजपा सांसद की मीटिंग कराने वाले दीपक रावत को धमका रहे हैं.
आरोप ये भी है कि उन्होंने दीपक रावत को सांसद का साथ देने कि वजह से अंजाम भुगतने की चेतावनी तक दे डाली.

पूर्व विधायक के बेटे पर मामला दर्ज:

जिसके बाद दीपक रावत ने सासद के समर्थन और पूर्व विधायक द्वारा धमकाए जाने को लेकर पुलिस में तहरीर दर्ज करवा दी.
दीपक रावत ने पूर्व विधायक के बेटे के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया हैं.
वहीं हैदरगढ़ पुलिस ने शिकायतकर्ता की तहरीर पर पूर्व विधायक के बेटे पंकज दीक्षित के खिलाफ एससीएसटी एक्ट और गाली गलौज देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

लखनऊ विकास प्राधिकरण के गेट पर किसान ने किया खुदकुशी करने का प्रयास

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें