उत्तर प्रदेश में पार्टी को मजबूत करने के लिए रिपब्लिकन पार्टी आॅफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अठावले लगातार यूपी का दौरा कर रहे कर रहे है। इसी क्रम में शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक विशाल जन जागरण रैली में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। सुबेहा बाराबंकी में आरपीआई (ए) के द्वारा आयोजित एक विशाल जन जागरण रैली रामदास अठावले बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लिया। इस दौरान पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से पार्टी की नीतियों पर चर्चा करते हुए विपक्षियों पर जोरदार हमला भी बोला।

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राम मंदिर का मुद्दा सुप्रीम कोर्ट का फैसला तय करेगा वहाँ दोनों का हक है लेकिन कोई समझौते का हल निकालना है तो 65 एकड़ जमीन में 35-40 एकड़ जमीन हिंदुओं को और 25-30 एकड़ जमीन मुसलमानों को दी जाय।

अठावले ने कहा कि बाबा साहब डॉ भीम राव अंबेडकर के नाम में रामजी नाम को जोड़ना योगी सरकार का ये स्वागत योग्य है। इसमें कोई आपत्ति नही होनी चाहिए। “महाराष्ट्र में परम्परा है कि पहले पिता का नाम होता फिर सरनेम होता है, लेकिन बाबा साहेब का नाम प्रभु राम से जुड़ने से नहीं है, इसकी राजनीति नही करनी चाहिए।”

योगी सरकार दलित शुभचिंतक है और दलित आरक्षण को और अधिक अमल में लाने का प्रयास कर रही है।

2019 के चुनाव में भी हमारी पार्टी मोदी जी के साथ खड़ी रहेगी।

इस विशाल जन जागरण रैली में हैदरगढ़ से बीजेपी विधायक बैजनाथ रावत आरपीआई(ए) के प्रदेश महासचिव व कार्यक्रम संयोजक वीरेंद्र कुमार तिवारी सहित हजारो की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

प्रधानमन्त्री मोदी की तारीफ करते हुए अठावले ने कहा कि नरेन्द्र मोदी सबका साथ सबका विकास की बात करते है इसलिए उनकी जो योजनाए है, उनका असर सब पर होता है और सभी को इसका लाभ मिलता है. उन्होने कहा, “मोदी सरकार का काम अच्छा है, सरकार के खिलाफ बात करना ठीक नही है.”

उन्होंने कहा कि, “मेरे मंत्रालय का बजट 56 हज़ार 19 करोड़ का है. हम लगातार काम कर रहे है.” दिव्यांगो पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि सरकार दिव्यांगों के लिए काम कर रही है और अगर उनके साथ कोई गलत काम करेगा तो उनके खिलाफ जांच होगी.

ये भी पढ़ें: केडी सिंह बाबू स्टेडियम से बन रहे ‘VIADUCT’ का 75 प्रतिशत कार्य पूरा

ये भी पढ़ें: घरों में पहुंचा नहीं बिजली भेज दिया लाखों का बिल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें