2019 के लोकसभा चुनावों से पहले राजनेताओं ने पार्टी बदलना शुरू कर दिया है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेस हो रही थी। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। इसके अलावा यूपी के बिजनौर जिले की भाजपा नेता प्रभा चौधरी ने समाजवादी पार्टी ज्वाइन की जिन्हें अखिलेश यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

भाजपा पर बरसे अखिलेश :

लखनऊ में सपा कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस में बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि नोटबंदी के माध्यम से उत्तर प्रदेश के व्यापारियों के साथ भारतीय जनता पार्टी ने धोखा किया है। उन्हने कहा कि अगर नौकरियां खत्म हो रही है तो उसका जिम्मेदार कोई और होता है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार बताये कि आखिर पेपर लीक कौन कर रहा  है। उन्होंने कहा कि एनकाउंटर वाली सरकार कानून-व्यवस्था दुरुस्त नहीं कर सकी है। उत्तर प्रदेश के लोग भय में जी रहे हैं। जब लोग जन्माष्टमी मना रहे थे, तब डकैतों ने ट्रेन में लूट की वारदात को अंजाम दिया। सरकार के लोग सो रहे हैं और कानून व्यवस्था सबसे ज्यादा बर्बाद हो चुकी है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा[/penci_blockquote]

सीएम योगी पर अखिलेश ने ली चुटकी :

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने कहा जेल सबसे सुरक्षित जगह है लेकिन जेल में हत्या हो जाए तो हम क्या कहेंगे। उन्होंने कहा कि पॉलिटिकल लोग अगर आवाज उठाते हैं तो उन्हें गंभीर धारा में बंद कर दिया जाता है। इलाहाबाद जैसी जगह में अगर डकैती हो जाए तो इसका जिम्मेदार कौन है। अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर चुटकी लेते हुए कहा कि बंदर पकड़ने का सपा ने टेंडर जारी किया था। वह टेंडर कैंसिल करके हनुमान चालीसा बँटवा दें तो शायद बंदर भाग जाए।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित ख़बरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें