भाजपा कार्यालय पर सांसद कौशल किशोर ने प्रेस कान्फ्रेंस आयोजित की। जिसमें मीडिया से रूबरू होते हुए सपा-बसपा को आड़े हाथों लिया। मायावती की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी की सच्चाई हितैषी है, अगर कोई कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करेगा तो वो चाहे किसी भी जाति वर्ग का हो उस पर कार्यवाही होगी। कहा कि जिस मायावती को सपा के लोग मारना चाहते थे, दलितों के खिलाफ थे, उससे आज मायावती हाथ मिला रहीं हैं। कहा कि जो लोग दलित विरोधियों के साथ गठबंधन कर सकते हैं वह दलित हितैषी कभी नहीं हो सकते हैं। केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा दलितों के लिए चलाई जा रही योजनाओं का बखान कर रहे हैं।

2022 तक कोई व्यक्ति नही बचेगा जिसके पास खुद का मकान न हो:

मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा, “बीजेपी सरकार आते ही प्रधानमंत्री ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय मुहिम के तहत गांवों में बिजली देने का काम किया है.”

केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा दलितों के लिए चलाई जा रही योजनाओं का बखान करते हुए कहा, “जिनको कभी बिजली नसीब नही हुई उनको आज हमारी सरकार में बिजली का बल्ब दिया जा रहा है.”

-उन्होंने बताया, “कौशल विकास योजना के तहत लोगों को युवाओं को ट्रेनिंग दी जा रही है”

-सांसद ने कहा, “51 लाख मकान देने की घोषणा हमारी सरकार दे रही है इसका सीधा लाभ इस सी वर्ग के लोगों को मिल रहा है.”

-उन्होंने कहा, “2022 तक कोई गरीब व्यक्ति नही बचेगा जिसके पास खुद का मकान न हो.”

-कौशल किशोर ने कहा,”32 लाख एस सी एस टी वर्ग के लोगों को मुफ्त में बिजली का कनेक्शन दिया गया है, 37 लाख लोगों का राशन कार्ड बना है.”

-मायावती की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी की सच्चाई हितैषी है, अगर कोई कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करेगा तो वो चाहे किसी भी जाति वर्ग का हो उस पर कार्यवाही होगी.

-इसी के साथ बताया की “भाजपा शासित प्रदेश में दलित उत्पीड़न करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा”

-मायावती पर बात करते हुए कहा, “डॉ अम्बेडकर के मिशन को मायावती ने पीछे ले जाने का काम किया है, जिस बीजेपी ने उन्हें बचाया था उसके आज वो खिलाफ हैं.”

-उन्होंने बताया,”जो समाजवादी पार्टी के लोग मायावती की जान लेना चाहते थे, दलितों के खिलाफ थे जो समाजवादी लोग आज उन्ही से हाँथ मिलाने का काम कर रही हैं मायावती”

-सांसद ने कहा,” पंडित दिन दयाल उपाध्याय योजना के तहत गरीबों को मुफ्त में चिकित्सा, शिक्षा, बिजली, इसके अलावां व्यापार में सुविधा के लिए सुलभ लोन आदि उपलब्ध कराने का काम सरकार कर रही है.

-उन्होंने बताया की भाजपा दलित एक्ट के खिलाफ नही है.

-उन्होंने कहा, “मायावती जी ने तीन बार गठबंधन की सरकार बनाई, पहला गठबंधन सपा के साथ किया तो सपा के लोगों ने उन्हें जान से मारने का प्रयास किया, वहीं बीजेपी ने बचाने का काम किया. बसपा सरकार में एससी एसटी एक्ट जो पावर था उसको कम करने का काम किया.”

-कहा की, “जो दलित विरोधियों के साथ गठबंधन कर सकता है वह कभी दलित हितैसी कभी नहीं हो सकता”
कौशल किशोर ने बताया की, ” बाबा साहब का मिशन अधूरा, बीजेपी कर रही है पूरा.” इस नारे के साथ 13 अप्रैल को एक यात्रा निकालेंगे अनुसुचित जाति और जनजाति के लोग”

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें