भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के मामले में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अभी तक तो विपक्ष और मीडिया की ही आलोचना सुन रही थी. पर अब खुद उनकी ही पार्टी के नेता भी उन्नाव कांड को लेकर सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे है. भाजपा मीडिया पैनलिस्ट दीप्ती भारद्वाज ने सरकार के इस मामले में कार्रवाई को लेकर निंदा की है. दीप्ती भारद्वाज ने ट्वीट कर सरकार के इस रवैये को शर्मसार और कलंकित बताया है.

दीप्ति भरद्वाज ने उन्नाव कांड को भाजपा के लिय बताया कलंक:

उन्नाव कांड को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार हर तरफ से घिरती नजर आ रही है. उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप और हत्या के गंभीर आरोप लगे हैं. रेप पीड़िता के पिता की पुलिस कस्टडी में मौत के बाद मामले ने तूल पकड़ा जिसके बाद इस मामले में अब हाईकोर्ट ने संज्ञान लिया है. इस मामले को लेकर विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमला कर रही है.

इस बीच बीजेपी की प्रवक्ता ने ही योगी सरकार की कार्रवाई पर सवाल उठा दिए हैं. बीजेपी की मीडिया पैनलिस्ट दीप्ति भारद्वाज ने उन्नाव मामले में कई ट्वीट किए हैं और सरकार पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मामले में पार्टी और सरकार की छवि को बचाने की अपील की है.

दीप्ती ने सरकार की कार्यशैली से नाइत्तेफाकी रखते हुए प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से उत्तर प्रदेश को बचाने की अपील की.

भाजपा प्रवक्ता ने सरकार से विधायक के खिलाफ एक्शन लेने की भी अपील की है. एक ट्वीट में उन्होंने कविता के जरिये योगी सरकार की वजह से प्रदेश में भाजपा की स्थिति को शर्मसार करने की बात भी कही.

बहरहाल सरकार की इस मामले की कार्रवाई को लेकर जो भूमिका अब तक रही है वो शर्मसार कर देने वाली है. योगी आदित्यनाथ की कार्यप्रणाली से अभी तक केवल दलित सांसद ही नाराज नजर आते थे पर जिस तरह से भाजपा प्रवक्ता ने ट्वीट किया है उससे तो साफ़ है के सरकार में कई नेता उनसे असंतुष्ट हैं.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें