उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में गढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव अठसैनी स्थित मध्य गंग नहर में गणपति विसर्जन के दौरान एक युवक नहर में गिर गया। युवक के नहर में गिरने पर साथियों में हड़कंप मच गया। गणपति विसर्जन के दौरान मोबाइल में बना रहे वीडियो में गिरता हुआ युवक कैद हो गया। मौके पर पहुंचकर उपजिलाधिकारी, पुलिस क्षेत्राधिकारी ने गोताखोरों की मदद से युवक की नहर में तलाश कराया। जबकि युवक के नहर में गिरने की सूचना पर उसके परिवार में कोहराम मच गया है।

गणेश विसर्जन में जा रहा था युवक :

बीते शुक्रवार की दोपहर को मूर्ति विसर्जन करने के लिए राधेश्याम कालोनी निवासी मोहित अपने साथी दीपक, सुनील सहित सैकड़ों लोगों के साथ बस, कार, ट्रक से आए थे। कोतवाली क्षेत्र के गांव अठसैनी में पहुंचने पर इन लोगों ने गणपति का विसर्जन मध्य गंग नहर में किया। ट्रक से मूर्ति को नहर में विसर्जन करने के दौरान ट्रक में खड़े 22 वर्षीय मोहित का पैर फिसल गया और मूर्ति के साथ वह भी नहर में गिर गया। मूर्ति विसर्जन के दौरान मोबाइल से बना रहे वीडियो में नहर में गिरता हुआ युवक कैद हो गया।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=bqphNM7ZOJc&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

साथियों में मची चीख पुकार :

गंग नहर में गिरने पर उसके साथियों में चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कोतवाली प्रभारी नरेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से नहर में गिरे युवक की तलाश कराया गया। जबकि एसडीएम ज्योति राय, क्षेत्राधिकारी पवन कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर युवक को तलाश कराया। नहर में पानी अधिक होने के साथ पानी की गति तेज होने के कारण युवक का कोई सुराग नहीं लग सका है। नहर में निरंतर युवक की तलाश की जा रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें