वेलेनटाइन-डे को प्यार के दिन के नाम से जाना जाता है और इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए युवा अलग अलग तरीका अपनाते है। प्यार के इस दिन को और भी खुशनुमा बना दिया मौसम ने और इस खुशनुमा मौसम में तड़का लगाने के लिए पंजाबी गानों का धमाल हो जाए तो दिन बन जाए। ऐसे ही जोश, उत्साह और उमंग से भरा कॉकटेल बुधवार को गोमती नगर स्थित द फ्लाइंग सॉसर कैफे में देखने को मिला। जहां मशहूर पंजाबी सुखदीप सिंह ‘सुख-ई‘ व श्रेय की जोड़ी ने अपनी गायिकी से हर किसी को दीवाना बनाया। श्रोता खुद को झुमने से रोक ना सके। सुखई के मधुर आवाज ने हर किसी को साथ थिरकने पर मजबूर कर दिया। यह सिलसिला देर रात तक चलता रहा।

कैफे के मंच पर जब सुख-ई म्यूजिकल डॉक्टर्ज ग्रुप ने एंट्री की तो हर तरफ हूटिंग और तालियां सुनाई देने लगीं। शुरुआत में करीब बीस मिनट तक ग्रुप के कलाकारों ने केवल इंस्टीमेंटल प्रस्तुतियां दी। जिसमें इंस्टूमेंट पर पंजाबी गानों की धुनें बजाईं। माहौल बनते ही सुख-ई व श्रेय ने ‘काली काली आइनाका पा काले शू  पंजाबी गानों को गुनागुनाकर किया।

इसके बाद सुखई ने मशहूर सुसाइड गाना ‘जो इस वारी भी तू मैनु न करती तो मैं करता सुसाइड तेरे सामने‘ को पेश कर शाम को परवान चढ़ाया। श्रोताओं का जोश देखकर सुखई भी पूरे रंग में दिखे। सुखई ने जैगुआर गाना ‘कुड़ी कहंदी बेबी पहले जैगुआर ले लो, फिर जिन्ना मर्जी प्यार ले लो‘ पर हर किसी को नचाया और खुद भी थिरके।
एक बार जब सुखई ने अपनी गायिकी से समां बांधा तो सुरमयी शाम रंगीन होती गई। सुखई ने ‘क्लब हो या पब हो, विस्की का टब हो, नशे में हम सब हों‘ और स्नीपर सांग को सुनाकर युवाओं के दिलों को छू लिया।

 

रैप में मदमस्त हुए श्रोता

पंजाबी गानों के साथ ही सुख-ई ने रैप भी पेश किया। रैप सुनकर श्रोता मदमस्त दिखाई दिए। पूरा कैफे वंस मोर वंस मोर की हूटिंग से गूंज उठा। हालांकि गायक ने श्रोताओं को निराश नहीं किया और उनकी फरमाइश पर एक से बढ़कर एक रैप पेश किया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें