राजधानी लखनऊ के बख्शी का तालाब (बीकेटी) थाना क्षेत्र में बलात्कारों का सिलसिला लगातार जारी है। अभी हाल ही में एक युवती ने 5 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि फिर एक नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि किशोरी शौच के लिए खेत में गई थी। यहां पहले से घात लगाए बैठे दो युवकों ने उसको खींच लिया और मुंह दबाकर अपने घर में ले गए। वहां रात भर बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। सुबह दरिंदों के चंगुल से किसी तरह किशोरी छूटी और आपबीती अपने परिजनों को बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। किशोरी को लेकर परिजन थाने पहुंचे। यहां पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के परीक्षण के लिए भेज दिया। साथ ही तहरीर के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, मामला बीकेटी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाली 13 वर्षीय रानी (नाम काल्पनिक) कक्षा आठ की छात्रा है। छात्रा ने बताया कि शुक्रवार की रात वह घर से बाहर खेत में शौच के लिए गई थी। काफी देर तक किशोरी के घर वापस ना आने पर घर वाले परेशान हो गए। परिजन उसे पूरी रात ढूंढते रहे, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया। छात्रा आरोप है कि गांव के बाहर पहुंचते ही 22 वर्षीय आकाश पुत्र मुरली ने उसे खेत में खींच लिया और मुंह दबा दिया। इस दौरान उसके साथ में मौजूद एक अज्ञात युवक अपने घर ले गया। घर में कोई नहीं था। दोनों युवकों ने बंधक बनाकर उसके साथ बारी-बारी से रात भर बलात्कार किया। पीड़िता शनिवार की सुबह दरिंदों के चंगुल से छूटी तो उसने पूरी बात घर वालों को बताई तो परिजनों के होश उड़ गए। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=OllTZmPXAt4&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/07/Untitled-1-copy-167.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

ये भी पढ़ें-

सावन का पहला सोमवार: तैयारियां शुरू, मंदिरों में गूंजेंगे बम भोले के जयकारे

मुजफ्फरनगर में सुबह 8:35 बजे 3.5 तीव्रता का भूकंप आया

श्रद्धा: सावन के पहले सोमवार पर भक्तों के लिए दारोगा ने साफ किया रास्ता

कक्षा 8 की छात्रा ने दो युवकों पर लगाया बंधक बनाकर गैंगरेप करने का आरोप

मेरठ में कब्रिस्तान से मुर्दों के सिर काटकर खोपड़ियां गायब, गांवों में दहशत

रिमझिम फुहारों में भी दिखी देशभक्ति, जोश के साथ मनाया गया कारगिल विजय दिवस

प्रतापगढ़ में दो सगे भाइयों की हत्या: सांसद को प्रदर्शनकारियों ने खदेड़ कर भगाया

अमेठी: बाइक सवार बदमाशों ने युवक को लूटा, हफ्ते भर में दूसरी वारदात

राजाजीपुरम: सीएमओ ने राशि हॉस्पिटल का संचालन बंद करने का दिया आदेश

सरकार का महिला सशक्तिकरण का नारा खोखला तभी महिलाओं ने सिर मुंडवाया – रालोद

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें