उत्तर प्रदेश का मेरठ जिला स्थित फैज-ए-आम कॉलेज सोमवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा। यहां अज्ञात हमलावरों ने एक कक्षा 9 के छात्र को गोली मार दी। जिसके बाद हमलावर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तो अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है, लेकिन बदमाशों का अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है। परिजनों की माने तो छात्र और उनकी ना तो कोई रंजिश है और ना ही किसी से कोई झगड़ा। वहीं पुलिस छात्रों की आपसी रंजिश से भी जोड़ कर देख रही है। हालांकि अभी छात्र बेहोशी की हालत में है। माना जा रहा है कि छात्र के होश में आने के बाद ही घटना का खुलासा हो पाएगा। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=TIOvwDZwdV4&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/05/Untitled-1-copy-66.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

दिनदहाड़े हुई घटना से कॉलेज के अन्य छात्रों में दहशत

जानकारी के मुताबिक, घटना मेरठ के थाना दिल्ली गेट क्षेत्र के फैज़-ए-आम इंटर कॉलेज की है। यहां कक्षा 9 का छात्र अदनान (14) स्कूल से छुट्टी होने के बाद अपने घर जा रहा था। जैसे ही अदनान पार्किंग में पहुंचा तभी पहले से ही घात लगाए हमलावर वहां मौजूद थे। दोनों के बीच थोड़ी नोकझोंक हुई। जिसके बाद अदनान को टारगेट करते हुए हमलावरों ने फायरिंग शुरू कर दी। ताबड़तोड़ फायरिंग के दौरान एक गोली अदनान के कंधे पर लगी। जिसके बाद पूरे कॉलेज में कोहराम मच गया। हमलावर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद घायल छात्र को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है। एसपी सिटी मेरठ श्रीप्रकाश द्विवेदी ने बताया कि हमलावरों की तलाश की जा रही है। कॉलेज के सीसीटीवी भी देखे जा रहे हैं। इस मामले में परिजनों की तहरीर के आधार पर तफ्तीश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- फर्जी निकला लखनऊ का एनकाउंटर, पुलिस ने गाड़ी से धकेल कर मारी थी गोली

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: घाघरा में आठ लोग डूबे, रेस्क्यू जारी

ये भी पढ़ें- दारोगा पर बलात्कार का केस दर्ज, युवती का 3 साल से कर रहा था शारीरिक शोषण

ये भी पढ़ें- किशोर न्याय अधिनियम पर दो दिवसीय कार्यशाला का डीजीपी ने किया उद्घाटन

ये भी पढ़ें- शाबास! 8 फीट गहरे गड्ढे में गिरे सांड को बाहर निकाल लाये जांबाज पुलिसकर्मी

ये भी पढ़ें- मरीजों के लिए लिए नहीं सामान ढोने के लिए है एम्बुलेंस 108 सेवा- वीडियो

ये भी पढ़ें- स्कूल में पढ़ाई के समय बारातियों के लिए बन रहा था भोजन

ये भी पढ़ें- अवैध शराब का तस्कर गिरफ्तार, 100 ड्रम रेक्टीफाइड स्प्रिट बरामद

ये भी पढ़ें- मेरठ में कक्षा 9 के छात्र को बदमाशों ने गोली मारी- देखें वीडियो

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें