मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यूपी में कन्नौज जिले के दौरे पर हैं. सीएम योगी खनन राज्य मंत्री अर्चना पांडे के पिता स्व. पंडित राम प्रकाश त्रिपाठी की 10वीं पुण्यतिथि के मौके पर छिबरामऊ के उधरनपुर गांव में विद्याप्रकाश महाविद्यालय में पहुंचे थे. 

कांग्रेस पर साधा निशाना

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस का हाथ, आतंकवाद के साथ है और वह लश्कर-ए-तैयबा की भाषा बोल रही है. सीएम ने ये भी कहा कि बीजेपी पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाने वाले अलीगढ़ और जामिया मिलिया विश्वविद्यालय में आरक्षण की मांग क्यों नहीं करते. सीएम योगी के इस बयान के मौकै पर सीएम के अलावा कई भाजपा नेता मौजूद थे.

मुख्यमंत्री के निशाने पर राहुल गांधी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा के साथ राहुल गांधी पर सीधा हमला बोला. उन्होंने कहा कि पिछले 14 सालों में गैर भाजपा सरकारों प्रदेश में खूब लूट खसोट की है. पिछले 15 सालों में प्रदेश के विकास की संभावनाओं को कुंद कर दिया गया. किसानों को आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया और खूब गुण्डागर्दी की गई. पूर्व सहकारिता मंत्री स्व. रामप्रकाश त्रिपाठी की पुष्य तिथि पर कन्नौज के छिबरामऊ पहुंचे। सीएम योगी ने कहा कि आज राहुल गांधी राजनीति के लिए मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं.

लोगों को भरमा रहे हैं जनेऊ पहन कर

जनेऊ पहन कर लोगों को भरमा रहे हैं. सीएम ने कहा कि राहुल की चार पीढ़ियों ने कभी भी मंदिर का रुख नहीं किया है. मंदिर में श्रद्धा के साथ जाना चाहिए, दिखावा और राजनीति के लिए नहीं. सीएम ने कहा की पीएम मोदी ने योग को पूरी दुनिया में स्वीकार करवा कर देश
की संस्कृति का डंका बजाया है. कुम्भ के मेले में दुनिया के सामने देश का नया रूप दिखेगा.

आतंकवादियों को बढ़ावा दे रही कांग्रेस

सीएम ने कहा कि पहले दुनिया में देश देश के प्रति अविश्वास था, अब पूरी दुनिया में विश्वास जागा है. चीन की हेकड़ी खत्म हो गई है. कश्मीर में जवानों को शहीद होना पड़ता है, उन पर पथराव करने वालों और पाकिस्तान का समर्थन करने वालों के चेहरे सामने आ चुके हैं. लश्कर तोएबा की भाषा बोलने वाली कांग्रेस से देश को मुक्त करने का समय आ गया है. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों और अलगाव वादियों के ख़िलाफ़ केंद्र सरकार एक्शन ले रही है तो कांग्रेस और उसके नेता परेशान हैं.

दलितों को मिलेगा का सम्मान

यहाँ तक कि सीएम ने कहा कि लोगों को भ्रमित करने के लिए भाजपा को दलित विरोधी बताने की साज़िश हो रही है लेकिन किसी योजना में किसी से भेदभाव नहीं हो रहा है. आवास, शौचालय, बिजली में किसी के साथ भेदभाव नहीं किया गया. दलित को उनका सम्मान मिलना चाहिए और भाजपा सरकार ऐसा ही कर रही है.

ये भी पढ़ेंः

हाथरस: किशोरी ने अज्ञात कारणों से पंखे से लटक कर की आत्महत्या

आगरा: 3 दिवसीय पुलिस समर कैंप की हुई शुरुआत, 72 बच्चों ने लिया भाग

आम महोत्सव 2018: राज्यपाल राम नाईक ने किया समापन

नगर निगम ने की खानापूर्ति, कुकरैल जंगल में अभी भी पड़ी हैं गायों की लाशें

ओमप्रकाश राजभर ने खोला बयानबाजी किये जाने का राज

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें