वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लखनऊ कलानिधि नैथानी ने सॉल्वर गैंग के सरगना आरक्षी अरुण कुमार सिंह को बर्खास्त कर दिया। उसे रविवार को एसटीएफ ने नेशनल इंटर कॉलेज में सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा के दौरान गिरफ्तार किया था। एसएसपी ने बताया कि पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त टीम ने रविवार को सॉल्वर गैंग की धरपकड़ के दौरान गोसाईगंज थाने में तैनात अरुण कुमार सिंह को नेशनल पीजी कॉलेज से गिरफ्तार किया था। उसे निलंबित करने के साथ क्षेत्राधिकारी हजरतगंज अभय मिश्रा को जांच सौंपी गई थी।

जांच में अरुण सिंह गैंग का सरगना निकला। प्रतापगढ़ के अंतू थाना क्षेत्र के गोपालपुर निवासी अरुण कुमार सिंह 2011 बैच का आरक्षी था। उसने बरेली में प्रशिक्षण प्राप्त किया था। वर्ष 2012 में स्थानांतरित होकर आए अरुण की गोमती नगर थाने में तैनाती हुई थी। उसे 25 अगस्त 2017 को लाइन हाजिर किया गया। वहां से न्यायालय में ड्यूटी करता रहा। अरुण को 3 जनवरी को गोसाईगंज में रात्रि ड्यूटी के लिए स्थान्तरित किया गया था। उसने शनिवार को गोसाईगंज थाने में आमद दर्ज कराई और रविवार को एसटीएफ हजरतगंज पुलिस ने उसे नेशनल पीजी कॉलेज से गिरफ्तार किया था।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें