आगरा जिले के थाना बरहन में दबंगों के डर से महिला गांव से पलायन करने को विवश हो गई। आरोप है कि उसकी बेटियों को दिनदहाड़े घर में घुस कर पीटा था। जिसके बाद पुलिस से कार्रवाई की मांग की लेकिन पुलिस के ढुलमुल रवैये के कारण पीड़ित महिला गांव से पलायन करने को मजबूर है। वहीं महिला का आरोप है कि उक्त दबंगों द्वारा आए दिन धमकी दिया जाता है लेकिन अब तक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=xaYZV-LGyGM” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/05/WhatsApp-Image-2018-05-04-at-10.59.56-AM-copy.jpeg.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

दिनदहाड़े घर में घुसकर की मारपीट

जानकारी के मुताबिक आगरा के बरहन थाना क्षेत्र के आवलखेड़ा में दबंगों के डर से दलित विधवा महिला बच्चों सहित गांव छोड़ कर पलायन करने पर मजबूर हो गई। बता दें कि पीड़िता का आरोप है कि बेटियों को 4 दिन पहले दबंग लोगों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर पीटा था। घटना के बाद पुलिस के पास पीड़िता पहुंची, लेकिन पुलिस ने कुछ भी न सुनी और खानापूर्ति के लिए पुलिस ने एनसीआर काट कर मामला शांत कर दिया।

गांव छोड़ने की धमकी दी थी दबंगों ने

पीड़िता द्वारा थाने में तहरीर दिए जाने के बावजूद दबंगों की दबंगई फिर भी शांत नहीं हुई। जिसके बाद परिवार के साथ फिर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी और गांव छोड़ने की बात कही। दबंगों के रहते परिवार बच्चों सहित गांव छोड़कर गाड़ी में सामान रख कर गांव से पलायन कर गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिवार की महिला को समझा-बुझाकर घर भेजा और दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

एससी आयोग के अध्यक्ष का गोद लिया है यह गांव

दरअसल दबंग लोकेंद्र, टिंकू, विजेंद्र सिंह आवलखेड़ा ने दलित परिवार महिला द्रोपति के घर जाकर महिला बच्चियों को जमकर पीटा था। वहीं भद्दी भद्दी गालियां भी दी थी। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। महिला गांव छोड़कर पलायन करने पर मजबूर है। बड़ी बात है कि यह गांव एससी आयोग के अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया का गोद लिया गॉव है। अब देखने वाली बात है कि कब तक ऐसे दबंगों पर सरकार अपना शिकंजा कसती है।

ये भी पढ़ेंः

केवल चुनावी स्वार्थ की राजनीति करते हैं PM मोदीः मायावती

मोबाइल से खेलना बंद कर अपने को परिपक्व बनाएं अखिलेश: डा. चन्द्रमोहन

कैराना उपचुनाव: गठबंधन से जयंत की दावेदारी को सपा ने किया खारिज

BJP विधायक का विवादित बयान: ‘भारत के अधिकांश मुस्लिम पाकिस्‍तान परस्‍त’

कैराना उपचुनाव: पूर्व सांसद को सपा ने बुलाया लखनऊ, हो सकती हैं प्रत्याशी

हरदोई: कंधों पर टांग कर मरीज को जिला कारागार लेकर पहुंची संवेदनहीन पुलिस

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें