मिर्जापुर में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने बोला सपा पर हमला, कहा- ‘उन्होंने कागज पर काम किया’

हर गाँव तक पहुंचेगीं सडक:

पहले जिस गाँव की आबादी 250 होती थी वहां के लोग सडक से वंचित रह जाते थे. अब ऐसी स्थिति नहीं है. अब जिस गाँव की आबादी 250 भी है उसे भी शहर से जोड़ने की कारवाई की जा रही है. उप मुख्यमंत्री ने कहा की हमारी सरकार ने चाहे राज्य मार्ग हो या एक्सप्रेस वे उसके पांच किमी के दायरे में आनी वाले गांवों को सडक से जोड़ने के लिए राशि भी निर्गत कर दी है. डिप्टी सीएम ने कहा की 54 अंतर्राजीय गाँवों व क्षेत्रों में भी सड़क बनाने के लये पैसा स्वीकृत हुआ है और उनके निर्माण कार्य चल रहे है उम्मीद है हम इन सडकों को इसी साल पूरा कर लेंगे. नई तकनीक सेसड़कों के बनने की लागत में भी कमी आई है. राज्य सरकार  ने उत्तर प्रदेश में 25 नए राज्य मार्गों की घोषणा की गयी है.

तेजी से हो रहा काम:

अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या  ने कहा की अब प्रदेश में तेजी से सडकों का निर्माण कार्य हो रहा है और राज्य तेजी से विकास कर रहा है. हमारी सरकार ने  25 नए राज्य मार्गों की भी घोषणा हो चुकी है.

25 जुलाई तक गड्ढा मुक्त :

25 जुलाई तक सडकों को गड्ढा मुक्त करने की श्रेणी में रखकर काम पूरा करने का आदेश दिया गया है. उपसा के माध्यम से निजी क्षेत्र से बनने वाली सड़क के लिए भी एक प्रस्ताव तैयार किया है. भविष्य में बनने वाली सड़को के लिए योजना बनाई है कि पैसेंजर कार्य को टैक्स मुक्त हो.

उप मुख्यमंत्री परमहंस स्वामी अड़गड़ानन्द के आश्रम में कार्यक्रम में हिस्सा लेने के दौरान मिर्ज़ापुर पहुंचे है.

बहुजन समाज पार्टी ने कार्यकर्ताओं के नाम जारी किया संदेश

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें