प्रदेश में बदमाशों के हौसले कितने बुंलद ही इसकी ताजा बानगी फर्रुखाबाद में देखने को मिली, जब दो पक्षों की लड़ाई की सूचना पर डायल 100 पुलिस टीम पहुंची। इस दौरान दबंगों ने पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया। हमले के दौरान डायल 100 के एक सिपाही के सिर में चोट आ गयी। वहीं पुलिस टीम की गाड़ी को भी दबगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। वही पुलिस टीम किसी तरीक से जान बचाकर लोहिया अस्पताल पहुंची जहां सिपाही का इलाज हो रहा है।

ये भी पढ़ें : 31 जुलाई : जानें इतिहास के पन्नों में आज का दिन क्यों है ख़ास!

पुलिस टीम पर बदमाशों ने किया हमला

सलेमपुर निवासी अनमोल पांडेय ने देर रात को यूपी 100 पर सूचना दी कि दबंग आदेश मिश्रा गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दे रहा है। सूचना पर पहुंची डाय़ल 10 की टीम को जब बदमाशों ने देखा तो पुलिस की गाड़ी पर लोहे की राड चलाना शुरू कर दिया। इस बीच सिपाही आकाश जब गाड़ी से नीचे उतरा तो उसने सिपाही के सिर पर राड से प्रहार कर दिया । इससे सिपाही का सिर में चोट आ गयी, और मौके पर ही घायल कर दिया। वहीं, मौका पाकर बदमाश फरार हो गये। इधर सिपाही आकाश को लहूलुहान देखकर पुलिस कर्मियों के हाथ पांव फूल गए। आनन फानन में बड़े अधिकारियों को खबर दी गई । एसओ राजेपुर , अमृतपुर के अलावा मेला रामनगरिया प्रभारी व सीओ भी मौके पर पहुंचे । घायल सिपाही को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल लाया गया जहां सिपाही का इजाल हो रहा है।

ये भी पढ़ें : 2 जून : जानें इतिहास के पन्नों में आज का दिन क्यों है ख़ास!

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अनमोल ने झगड़े की खबर दी थी । इस पर पुलिस टीम वहां पहुंची थी । दबंग आदेश मिश्रा ने सिपाही आकाश के सिर में राड मार दी जिससे वह घायल हो गया । हमलावर की तलाश में पुलिस लगी हुई है। पुलिस के मुताबिक हमलावर के पिता और भाई हरदोई जेल में हत्या के मामले में बंद है। यह अभी हाल ही में हरिजन एक्ट के मामले में जेल से छूटकर आया है।

ये भी पढ़ें : बीजेपी राज में देश में सुशासन आएगा: अमित शाह

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें