राजधानी लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित लक्ष्मण मेला चौकी में मंगलवार देर शाम चौकी इंचार्ज विनोद सोनकर और सेवनिवृत्त सैन्य कर्मी के बीच मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान चौकी में रखे दस्तावेज फट गए और फर्नीचर टूट गया। पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने पहुंची।

चौकी इंचार्ज विनोद सोनकर के मुताबिक , शाम वह चौकी में सरकारी काम कर रहे थे। इस बीच सेक्टर एच जानकीपुरम निवासी सेवानिवृत्त सुधाकर सिंह, चंद्र प्रकाश सिंह और शिवदत्त सिंह पहुंचे। चौकी इंचार्ज ने बताया कि वह सुधाकर और चंद्र प्रकाश के खिलाफ विद्युत अधिनियम के तहत दर्ज मुकदमे की विवेचना कर रहे हैं। दोनों लोगों ने दर्ज मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लगाने के लिए कहा। विरोध करने पर धक्का-मुक्की और मारपीट करने लगे। सरकारी कागज फाड़ दिए।

मामले की जानकारी वायरलेस सेट पर देकर अतिरिक्त फोर्स बुलाया गया। पुलिस फोर्स दोनों पक्षों को थाने लेकर पहुंचा। इसके बाद चौकी प्रभारी को मेडिकल के लिए भेजा गया। वहीं, एएसपी पूर्वी सर्वेश कुमार मिश्र ने बताया कि दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। सुधाकर और चंद्र प्रकाश का आरोप है कि वह चौकी में बयान दर्ज कराने के लिए पहुंचे थे। जहां, चौकी प्रभारी ने उनसे अभद्रता कर मारपीट की। दोनों को चोट भी आई है। मामले की जांच की जा रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें