उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद में डूडा विभाग भ्रष्टाचार और घूसखोरी के नाम पर सुर्खियों में दिखाई दे रहा है लेकिन प्रदेश की योगी सरकार डूडा विभाग के घूसखोर और भ्रष्ट अधिकारियों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित नजर आ रही है.

क्या है मामला:

फिरोजाबाद के डूडा विभाग में एक युवक ने प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर घूसखोरी का खुलासा किया है. साथ ही विभाग में आकर जमकर हंगामा काटा.

युवक ने बताया कि मैंने अपनी पत्नी का जेवर बेचकर अंशुमन नाम के कर्मचारी को 5 हजार रुपये और दूसरी बार 2500 रुपए दिए थे लेकिन मेरा पैसा अभी तक खाते में नहीं भेजा गया।

वहीं युवक के हंगामे के बाद डूडा विभाग के कर्मचारी उसे समझाने बुझाने में लग गये. लेकिन परेशान युवक कर्मचारियों और अधिकारियों के सामने जहर खाने की बात कहता रहा ।।

पैसे देने वाले युवक ने डूडा कार्यालय में किया हंगामा:

प्रदेश में रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार को रोकने के लिए सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ बड़े-बड़े वादे करते हैं लेकिन फिरोजाबाद का डूडा विभाग रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा हुआ है.

आखिरकार जनपद का प्रशासन और प्रदेश सरकार डूडा विभाग के अधिकारियों पर लगाम क्यों नहीं लगा पा रहा है, जहां जमकर फिरोजाबाद के डूडा विभाग में प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर पात्र अभ्यर्थियों से 5 से 10,000 रुपये तक की राशि वसूली जा रही है.

विभाग केंद्र और राज्य सरकार के मंसूबों की उड़ा रहा धज्जियां:

जहां प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार गरीबो को छत दिलाने का काम कर रही है, वहीं फिरोजाबाद का डूडा विभाग पात्र युवकों से घूसखोरी करके केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाएं की धज्जियां उड़ा रहा है ।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें