समाजवादी पार्टी से अलग होकर सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल यादव इन दिनों आक्रामक तेवर में नजर आ रहे हैं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने साफ़ कह दिया है कि परिवार में यदि अब कोई सुलह का प्रस्ताव आता है तो वे उस पर विचार नहीं करेंगे। इसके अलावा उन्होंने ऐलान किया है कि उनका मोर्चा सभी सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगा। शिवपाल के इस संगठन में सपा के कई नेता भी शामिल हो रहे हैं। इसी क्रम में सपा से निकाले गए बाहुबली की शिवपाल के सेक्युलर मोर्चे को ज्वाइन करने की ख़बरें आना शुरू हो गयी हैं।

सपा का पूर्व बाहुबली ज्वाइन कर सकता है सेक्युलर मोर्चा :

समाजवादी पार्टी में रहते हुए पूर्व बाहुबली विधायक गुड्डू पंडित की शिवपाल से खासी नजदीकी रही है। गुड्डू पंडित शुरूआत में बसपा से चुनाव जीतकर विधायक बने थे। इसके बाद इन्होंने सपा का दामन थाम लिया था लेकिन कुछ दिनों बाद भाजपा भाजपा नेताओं संग उनकी उठा बैठक शुरू हो गर्इ थी जिसके बाद उन्होंने भाजपा के हक में वोट करते हुए सपा में बगावत पर आ गये थे। बगावत करने पर समाजवादी पार्टी ने गुड्डू पंडित और उनके भार्इ मुकेश पंडित को बाहर का रास्ता दिखा था। इसके बाद से उनका राजनैतिक भविष्य हाशिये पर चल रहा है।

भाई संग हो सकते हैं शामिल :

राजनीतिक गलियारों में ये चर्चा जोरों पर है कि पूर्व बाहुबली विधायक गुड्डू पंडित आरएलडी छोड़कर किसी नर्इ पार्टी की तलाश में जुटे है। ऐसे में शिवपाल द्वारा अपनी नर्इ पार्टी शुरू करने और गुड्डू पंडित के उनके खास होने से कयास लगाया जा रहा है कि यह पूर्व दिग्गज विधायक अपने भार्इ मुकेश पंडित के साथ समाजवादी सेक्युलर मोर्चा में शामिल हो सकता है। हालाँकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है लेकिन सियासी गलियारों में ये खबरें तेजी के साथ चल रही हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें