उत्तर प्रदेश में इन दिनों समाजवादी पार्टी से अलग होकर सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव चर्चा में हैं। शिवपाल यादव के इस कदम के बाद एक के बाद एक सपा नेता पार्टी छोड़कर सेक्युलर मोर्चे का दामन थाम रहे हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री मोहम्मद आज़म खां के भी सेक्युलर मोर्चा ज्वाइन करने की खबरें आनी शुरू हो गयी है। आजम खां के मोर्चे में जाने की अफवाहों को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम बातें फैलाई जा रही है। 

सपा जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह का बयान:

पूरे मामले पर UttarPradesh.Org ने समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह से बात की. और आज़म खान के शिवपाल यादव की पार्टी में जाने की अटकलों के बारे में सवाल किया तो उन्होंने इसे सिरे से नकार दिया.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=tJ1MBc0wI7c” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/10/Exclusive-SP-leader-interview-over-Shivpal-Yadav-secular-morcha.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

सपा जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह ने कहा कि पार्टी को बदनाम करने और आजम खान की छवि ख़राब करने के लिए सोशल मीडिया पर यह साजिश रची जा रही है। उन्होंने इसलिए लिए भाजपा को दोषी करार देते हुए कहा कि भाजपा वाले झूठी खबर फैला रहे हैं, ताकि मुस्लिम समाज में संदेह पैदा हो.

आज़म खान के शिवपाल की पार्टी में जाने का किया खंडन:

उन्होंने कहा कि आज़म खान इस बात का खडंन किया है और हम भी इसका खंडन करते हैं.

उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ केस दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी गई है। जल्द ही इसका पर्दाफाश किया जाएगा।

राजाल सिंह ने ये भी उम्मीद जताई कि इसके लिए जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होनी चाहिए।

भाजपा पर लगाये आरोप:

भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के पास सत्ता है, पैसा है, नोटबंदी में सारा पैसा ले गये हैं वो लोग, फर्जी आईटी सेल बना रखे हैं, जो ऐसी फर्जी खबरें वायरल करते हैं. दूसरों के खिलाफ दुष्प्रचार करवाते हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा झूठ बोल कर सत्ता में आई थी,अब जब बेनकाब हो रही है तो इस तरह अफवाहें फैला कर नेताओं पर हमले कर रही है.

शिवपाल यादव पर हमला:

सपा के कई नेताओं के सेक्युलर मोर्चा में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव ऐसे लोगो को पकड़ रहे हैं जो उर्जावान नहीं हैं, जिन्हें पार्टी से वैसे भी हटा दिया गया था.

इसी के साथ शिवपाल यादव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव भाजपा के फुलाए गये गुब्बारे की तरह हैं, जिसकी जल्द हवा निकल जाएगी.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें